ग्वालियर के लिए गुड न्यूज़: मेले को 50% टैक्स छूट मिली | Gwalior fair gets 50% tax rebate

भोपाल। ग्वालियर के लिए गुड न्यूज़ है। कमलनाथ सरकार ने ग्वालियर मेले में 50% टैक्स छूट का आदेश जारी कर दिया है। यह जानकारी कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी। उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ का आभार व्यक्त किया है। 

पूर्व मंत्री एवं पूर्व सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कि "ग्वालियर व्यापार मेले में ऑटोमोबाइल सेक्टर में पंजीयन शुल्क व रोड टेक्स पर 50% छूट प्रदान करने के सम्बंध में मैंने मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी को पत्र लिखकर अनुरोध किया था।आज प्रदेश सरकार ने 50% छूट देने का निर्णय लिया है। ग्वालियर के इस परंपरागत मेले के वैभव व गौरव को बढ़ाने के लिए राज्य सरकार द्वारा लिए गए इस सकारात्मक निर्णय के लिए मुख्यमंत्री श्री कमलनाथजी जी का हृदय से आभार। 

ग्वालियर के व्यापारी लगातार मांग कर रहे थे 

बता दें कि ग्वालियर व्यापार मेले में शामिल होने वाले व्यापारी लगातार टैक्स छूट की मांग कर रहे थे। पिछले साल 2018 में भी कमलनाथ सरकार ने ग्वालियर व्यापार मेले को 50% टैक्स छूट दी थी लेकिन इस बार मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक नेगेटिव बयान देकर व्यापारियों की चिंता बढ़ा दी थी। व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं मुख्यमंत्री कमलनाथ दोनों से मिला था। टैक्स छूट मिल जाने के बाद ग्वालियर व्यापार मेले का कारोबार 1000 करोड़ से ज्यादा होने की उम्मीद है।