Loading...

वॉलमार्ट छोटे कारोबारियों को 50 दिन की बिना ब्याज वाली उधारी पर माल देगा | BUSINESS NEWS

वॉलमार्ट इंडिया और एचडीएफसी बैंक करें अपना कारोबार बढ़ाने के लिए वॉलमार्ट इंडिया के ग्राहक जो जबरदस्त छोटे दुकानदार है के सामने एक मजेदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत रिटेल के दुकानदारों को अब उधार माल दिया जाएगा। पैसा 50 दिन बाद चुकाया जा सकता है। इस उधारी पर कोई ब्याज भी नहीं लिया जाएगा। बता दें कि वॉलमार्ट इंडिया विदेशी निवेश द्वारा संचालित थोक की दुकान है जहां से रिटेल के दुकानदार माल खरीदकर खुले बाजार में बेचते हैं।

वॉलमार्ट इंडिया और एचडीएफसी बैंक ने मिलकर एक कार्ड तैयार किया है। यह एक क्रेडिट कार्ड है। इस कार्ड का उपयोग ‘बेस्ट प्राइस मॉडर्न होलसेल’ (Best Price Modern Wholesale) से जुड़े वे सदस्य कर सकते हैं जो वॉलमार्ट की थोक दुकानों से सामान खरीदते हैं। इस कार्ड को वॉलमार्ट इंडिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) कृष अय्यर और HDFC बैंक के पेमेंट बिजनेस एंड मार्केटिंग के कंट्री हेड पराग राव ने बेस्ट प्राइस स्टोर में पेश क्या। यह कार्ड देश भर में 26 अन्य ‘बेस्ट प्राइस मार्डन होलसेल स्टोर’ में भी जारी किये गये।

थोक बाजार में उधारी जरूरी है

बिना किसी ब्याज के 50 दिन के लिए मिलेगा लोन- अय्यर ने कहा, मुझे लगता है कि हमारे सदस्यों के लिये यह बेहतरीन मौका है। इससे हमसे जुड़े सभी छोटे कारोबारी 18 से 50 दिन के लिये बिना किसी ब्याज के लोन सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। उन्होंने कहा कि वॉलमार्ट देश में और दुकानें खोलनी जारी रखेगी. इस कड़ी में जल्दी ही आंध्र प्रदेश के कुर्नूल में बिक्री केन्द्र खोला जायेगा।