Loading...

ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर दौरा अचानक रद्द, रहस्य बरकरार | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की तीसरी ताकत ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर दौरा अचानक रद्द कर दिया गया। दौरा क्यों रद्द हुआ यह रहस्य अभी बरकरार है। सिंधिया कैंप की तरफ से केवल यह सूचना दी गई के दौरा रद्द कर दिया गया है। 

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने यूनीवार्ता को बताया कि पूर्व मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का दौरा स्थगित हुआ है। हालाकि उन्होंने इसका कारण नहीं बताया और इस संबंध में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार श्री सिंधिया को मंगलवार को नयी दिल्ली से ग्वालियर पहुंचना था और इसके बाद सिंधिया मंगलवार के अलावा बुधवार और गुरूवार को ग्वालियर चंबल अंचल की यात्रा पर रहना था। इस दौरान उनके पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करने के कार्यक्रम भी थे। 

बता दें कि पिछले दौरे के समय ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार के लिए काफी तनावपूर्ण बयान दिए थे। बताया जा रहा है कि इसके बाद कमलनाथ और सोनिया गांधी के बीच बात भी हुई थी। थाना की ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों का मानना है कि मध्य प्रदेश में प्रदेश अध्यक्ष के नाम का ऐलान किया जाना है, इसी परिपेक्ष में सिंधिया दिल्ली में रुक गए हैं।