Loading...

कमलनाथ सरकार कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी: लक्ष्मण सिंह | MP NEWS

भोपाल। गुना जिले की चाचौड़ा विधानसभा से विधायक एवं कांग्रेसी नेता लक्ष्मण सिंह इस बार कमलनाथ सरकार पर गंभीर और बड़ा हमला किया है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि हम उसका भरोसा करते ही नहीं कर सकते कि यह सरकार 5 साल चलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि पिछले 10 महीने में सरकार ने जो कुछ भी किया जमीनी स्तर पर कोई काम नजर नहीं आता।

लक्ष्मण सिंह ने कहा कि कमलनाथ मजबूत मुख्यमंत्री बनकर दिखाएं न कि मजबूर मुख्यमंत्री की तरह काम करें। साथ ही उन्‍होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार चलाने में विश्वास रखें बल्कि बचाने में नहीं, क्योंकि प्रदेश में कांग्रेस सरकार के गठन के 10 महीने बीतने के बावजूद जमीनी स्तर पर कोई काम देखने को नहीं मिला है। विधायक ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि हम चाहते हैं वर्तमान सरकार 5 साल तक चले, लेकिन सरकार चलेगी या नहीं इसका भरोसा कतई नहीं है। 

इसलिए नाराज हैं विधायक लक्ष्मण सिंह

लक्ष्मण सिंह ने जिला प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा की प्रशासन केवल प्रभारी मंत्री की चापलूसी में लगा हुआ है। प्रभारी मंत्री को खुश करना ही प्रशासन का एकमात्र लक्ष्‍य है। लक्ष्मण सिंह ने बयान देते हुए कहा कि वे पिछड़ेपन का मुद्दा उठाते हैं। इसलिए जिला योजना समिति की बैठकों में उन्हें आमंत्रित नहीं किया जाता, बल्कि उनकी कुर्सी किसी और को दे दी जाती है। साथ ही उन्‍होंने बताया कि उन्होंने इस मामले की शिकायत खुद विधानसभा अध्यक्ष से की थी जिसे 2 महीने से ज्यादा गुजर चुके हैं। इस मामले में कार्रवाई के स्थान पर उनकी आवाज़ को ही दबाया जा रहा है।