Loading...

कर्मचारियों को दिया हर वचन इसी कार्यकाल पूरा करेंगे: मंत्री पीसी शर्मा | MP NEWS

भोपाल। मप्र तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ का दीपावली मिलन समारोह प्रांताध्यक्ष श्री प्रमोद तिवारी के नेतृत्व व माननीय श्री पीसी शर्मा जनसंपर्क मंत्री मप्र शासन भोपाल के आतिथ्य में दिनांक 09 नवम्बर 2019 को संपन्न हुआ। मंत्री महोदय ने प्रांताध्यक्ष को कहा कि संगठन की मजबूती व कर्मचारियों के हित में मजबूती से प्रयास करे मेरा सहयोग हमेशा मिलता रहेगा। 

मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि कर्मचारियों की अनार्थिक मांगों के लिए तीन मंत्रियों की समिति की रिपोर्ट शीघ्र लागू की जाएगी। हर वर्ग की आर्थिक मांगें इसी कार्यकाल में वचन पत्र के पालन में किया जाएगा। थोड़ा विलंब हो सकता है "रघुकुल रीत सदा चली आए,  प्राण जाए पर वचन न जाए। प्रांताध्यक्ष श्री प्रमोद तिवारी ने संगठन की एक जुटता ऊँचाई के लिए भरसक प्रयास कर भूतपूर्व प्रांताध्यक्ष श्री सत्यनारायण तिवारी के समान संचालित किया जावेगा। 

इस अवसर पर नीमच जिले से सर्वाधिक दस प्रतिनिधि प्रांतीय उपाध्यक्ष व जिला शाखा नीमच के अध्यक्ष कन्हैयालाल लक्षकार के नेतृत्व में संरक्षक-बापूलाल रावत,कोषाध्यक्ष- बंशीदास बैरागी,जिला सचिव-विनोद राठौर, उपाध्यक्ष-घनश्यामदास बैरागी, ब्लाक/तहसील अध्यक्ष-सुरेश नागदा/राकेश पाटीदार,उपाध्यक्ष-कैलाश हाड़ा,कोषाध्यक्ष-रामनारायण  राठौर, सचिव दिनेश बैरागी शामिल हुए। नीमच जिले से लक्षकार व विनोद राठौर ने संबंधित किया व नीमच जिले से श्री प्रमोद तिवारी प्रांताध्यक्ष व माननीय श्रीमान पीसी शर्मा जनसंपर्क मंत्री मप्र शासन भोपाल का रजत पदक (SILVER MEDAL) से यादगार व ऐतिहासिक सम्मान किया गया।