Loading...

किसी भी कीमत पर महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री शिवसैनिक ही होगा: संजय राउत | MAHARASHTRA LATEST

मुंबई। महाराष्ट्र में सत्ता का महासंग्राम जारी है। राज्यपाल ने भारतीय जनता पार्टी को सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया था। इधर शिवसेना की तरफ से एक बार फिर संजय राउत ने बयान दिया है। संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री तो शिवसेना से ही होगा फिर चाहे इसके लिए कोई भी कीमत चुकानी पड़े। 

उद्धव ठाकरे जी ने जो कह दिया, वह कह दिया

शिवसेना की मीटिंग के बाद संजय राउत ने कहा कि जब एक बार उद्धव ठाकरे जी ने कह दिया है कि इस बार महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री शिवसैनिक होगा, तो फिर किसी भी कीमत पर ऐसा ही होगा। बता दें कि शिवसेना लगातार ढाई साल मुख्यमंत्री की ज़िद पकड़े हुए है जबकि भारतीय जनता पार्टी ने उनकी मांग ठुकरा दी है और इसी के साथ गठबंधन खतरे में है। 

भाजपा ने सरकार बनाने से इनकार किया 

राज्यपाल ने सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते भारतीय जनता पार्टी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया था। निवर्तमान मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस राज्यपाल से मिलने गए लेकिन खबर आ रही है कि भाजपा ने सरकार बनाने से इंकार कर दिया है। इससे पहले शरद पवार ने बयान दिया था कि वह सरकार में शामिल होने के लिए तैयार हैं। शिवसेना की तरफ से बयान आया था कि कांग्रेस से उनकी कोई दुश्मनी नहीं है।