Loading...

सड़क पर पड़ी थी महिला की लाश, मंत्री जीतू पटवारी ने काफिला रोककर वाहन बुलवाया | MP NEWS

माखननगर/होशंगाबाद। होशंगाबाद-पिपरिया स्टेट हाइवे पर मंगवारी नाला राधा कृष्ण वेयर हाउस के पास हुए एक हादसे में एक ट्रक चालक ने बाइक सवार महिला को कुचल दिया, महिला की मौके पर ही मौत हो गई। और बाइक चालक पति घायल हो गया। महिला का शव सड़क पर पड़ा हुआ था और पति उसके पास बैठा रो रहा था। तभी मंत्री जीतू पटवारी का काफिला वहां से गुजरा। उन्होंने तत्काल रुक कर सबके लिए वाहन का प्रबंध किया। हालांकि वो एक निजी वाहन था। डायल 100 ना तो मौके पर आई और ना ही जीतू पटवारी के निर्देश के बावजूद कोई नाकाबंदी की गई। चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवाड़ा निवासी चंदाबाई (45) अपने पति अनिल मीना के साथ अपनी बहन से मिलने ग्राम खिडिय़ा बाबई आ रही थी। इसी दौरान सेमरी की ओर से आ रहे  ट्रक ने मोटर साइकल को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे चंदाबाई नीचे गिर गई और ट्रक उसे रौंदता हुआ आगे निकल गया। मोटर साइकल का नंबर MP 05 MJ 7695 है।

मंत्री जीतू पटवारी के निर्देश के बाद भी नहीं पकड़ा गया चालक व ट्रक

घटना के समय मंत्री जीतू पटवारी अपनी कार से मढ़ई से लौट रहे थे। दुर्घटना देखकर उन्होंने कार रोकी और शव को चादर से ढंकवाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के देर से पहुंचने पर मंत्री ने जमकर फटकार लगाई। मंत्री ने लोडिंग आटो रूकवाकर चंदाबाई के शव को अस्पताल भिजवाया। बाबई थाना ने मृतिक के रिश्तेदार सुनील पिता बनवारी लाल मीणा निवासी बुधबाड़ा की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ धारा 304-ए, 279, 337 आईपीसी मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। 

मंत्री जीतू पटवारी का सड़क पर रूककर सहायता देना एक राजनेता की संवेदन शीलता और नैतिक जिम्मेदारी को जरूर दर्शाता है लेकिन साथ उनके निर्देश के बावजूद अपराधी का अभी तक न पकड़ा जाना पुलिस के लचर रवैये को भी दिखता है। यदि समय पर मार्ग में आगे की पुलिस अवरोध लगा कर अपराधी को रोकने के प्रयास किये जाते तो शायद अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होता। लेकिन लगता है की पुलिस अवरोधक केवल चालान वसूली के लिए है। अब पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है।