Loading...

परिजन के घर बिना बताये गयी पत्नी, पति ने जिंदा जला दिया | JABALPUR NEWS

जबलपुर। हनुमानताल क्षेत्र में अज्जू उर्फ अख्तर खान (Ajju alias Akhtar Khan) ने चरित्र संदेह (Character doubt) पर पत्नी रेशमा बानों (Reshma Bano) पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया। आग की लपटों से घिरी रेशमा चीखती, चिल्लाती हुई बाहर आई, जिसे देख आसपास के लोगों ने घरों से पानी लाकर आग बुझाई और अस्पताल पहुंचाया, जहां पर रेशमा की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हनुमानताल के बाबाटोला क्षेत्र में रहने वाला अज्जू उर्फ अख्तर खान अपनी पत्नी रेशमा बानों के चरित्र पर संदेह करता रहा, जिसके चलते आए दिन घर में विवाद की स्थिति निर्मित होती रही, अख्तर ने पत्नी का घर का निकलना, घूमना फिरना तक बंद कर दिया था। बीते दिन रेशमा घर के काम से कहीं बाहर गई थी। देर रात अख्तर के घर लौटने पर परिजनों ने रेशमा के बाहर जाने की बात बताई तो वह आग बबूला हो गया।

रात को ही रेशमा को उठाकर पूछताछ शुरु कर दी, जिस पर विवाद की स्थिति निर्मित हो गई. दोनों के बीच इतनी जमकर विवाद हुआ कि मारपीट होने लगे, तभी अख्तर ने मिट्टी का तेल उठाकर रेशमा पर उड़ेलकर आग लगा दी। शरीर पर आग लगते ही रेशमा बचने के लिए चीख चिल्लाती हुई घर से बाहर निकली, शोर सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, जिन्होने रेशमा को आग की लपटों से घिरा देखा तो घबरा गए, किसी तरह रेशमा पर पानी डालकर आग बुझाई और पुलिस को सूचना देकर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर रेशमा की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया, मेडिकल अस्पताल में रेशमा की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है।पुलिस ने पूछताछ के बाद अख्तर खान के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।