पिता के साथ घूमने निकले मासूम बच्चों के शव तालाब में तैरते मिले, पिता लापता | MP NEWS

धार। मुलथान ग्रिड रोड के पास बने पोखर में दो भाई आयुष एवं शिवम के शव पोखर की सतह पर तैरते पाए गए थे। लाशे दो तीन दिन पुरानी प्रतीत हो रही थी। दोनों बालकों की चप्पले भी पानी में दूसरी तरफ तैरते मिली थी। 

वहीं पठानबाबा मजार के पास बाइक एमपी-11-एमसी-7204 भी लावारिस हालत में पड़ी होने से बच्चों की मौत को भी इससे जोड़ा जा रहा था। ग्राम पग्गी पाड़ा का धर्मेंद्र अपने ससुराल रिटोड़ा से गत शनिवार को अपने दोनो बेटों आयुष एवं शिवम को ससुर बद्री पिता नंदा की बाइक से लेकर पग्गीपाड़ा जाने के लिए निकला था। सोमवार को बच्चों के शव पोखर में तैरते पाए गए थे। धर्मेंद्र का अब तक पता नहीं चल पाया है। मुलथान के ग्रिड रोड स्थित पोखर में दो सगे भाई आयुष 6 एवं शिवम 4 की डूबने से मौत हो गई। इस मामले में जांच एवं कथनों के आधार पर बच्चों के पिता धर्मेंद्र पग्गी के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। 23 सितंबर को दोनों बच्चों की लाश पोखर में तैरती मिली थी। 

विवेचना के दौरान यह पाया गया कि बच्चे काफी छोटे होने से पोखर तक जा नहीं सकते। पानी में डूबने से उनकी मौत हुई है। वहीं अंतिम बार बच्चे को पिता के साथ बाइक से जाते साक्ष ने देखा है। धर्मेंद्र बाइक छोडक़र फरार हो गया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !