Loading...

KAMCO CHEW FOOD का एक और कर्मचारी पुलिस के पास पहुंचा

इंदौर। KAMCO CHEW FOOD PRIVATE LIMITED और इसके कथित संचालक संजय जेसवानी की शिकायत लेकर एक और कर्मचारी पुलिस के पास जा पहुंचा है। इससे पहले एक कर्मचारी शुभम वर्मा की फिल्मी स्टाइल में गिरफ्तारी को लेकर किया कंपनी और संजय जेसवानी सुर्खियों में आ चुके हैं। इस बार कर्मचारी गजेंद्र वाले ने जान का खतरा बताते हुए बकाया वेतन की मांग की है।

एसपी इंदौर को दिया आवेदन में गजेन्द्र भाले पिता श्री कमलकुमार भाले निवासी 17/13 विजयनगर इंदौर ने लिखा है कि मैं केमको च्यूव फूड प्रा. लि. कंपनी में. दिनांक 5-2-2017 कार्यरत हूँ एवं पूरी इमानदारी एवं निष्ठा से काम कर रहा हूँ। कंपनी को सूचित करने के बाद भी मेरा वेतन पिछले छः माह से मुझे नहीं दिया जा रहा है। इस अनियमित वेतन व्यवस्था के कारण मैं अपने परिवार को आर्थिक तंगी से गुजरता देख रहा हूँ। मेरा वेतन कंपनी के द्वारा रोका गया है। 

संजय जैसवानी ने पुलिस से उठवाने की धमकी दी है

कंपनी से कई बार निवेदन करने के बाद भी मुझे अभी तक वेतन प्राप्त नहीं हआ है। विगत छ: माह से मेरा मानसिक उत्पीड़न व शोषण किया जा रहा है। मैं बहुत आर्थिक तंगी से गुजर रहा हूँ, बच्चों के स्कूल की फीस, अस्पताल का खर्च एवं घर खर्च एवं लोन की किश्त पूरा उधार लेकर चला रहा हूँ। कंपनी को मेरे द्वारा दिनांक 1.11.2019 को दिये गये पत्र के पश्चात फोन पर मुझे कंपनी के संचालक श्री संजय जैसवानी द्वारा पुलिस से उठवाने की एवं मारने की धमकी दी है।

उपरोक्त संदर्भ में यदि मुझे या मेरे परिवार को कोई क्षति हानि या दुर्घटना होती हैं तो उसकी सुरक्षा हेतु मैं यह आवेदन आपके समक्ष प्रस्तुत कर रहा हूँ। अतः आपसे निवेदन है कि मेरा वेतन अतिशीघ्र मेरे बैंक एकाउण्ट में जमा करवाने की कृपा करें तथा संजय जैसवानी से मेरे व मेरे परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें। 

बता दें कि पिछले दिनों शुभम वर्मा के पिता घनश्याम वर्मा ने एसपी इंदौर के सामने एक ऑडियो रिकॉर्डिंग पेश करते हुए दावा किया था कि संजय जैसवानी ने उनके बेटे को जेल भेजा है। इसके लिए जैसवानी नए पुलिस को 5 लाख रुपए दिए। संजय जैसवानी ने सबकुछ इसलिए किया क्योंकि शुभम वर्मा उसके अवैध कारोबार का खुलासा करने वाला था।