Loading...

महिला की हत्या कर लाश सड़क किनारे झाड़ियों में फेंकी | JABALPUR NEWS

जबलपुर। घुघरा नर्सरी के पास महिला की लाश मिलने को लेकर क्षेत्र में चर्चा का माहौल रहा कि उसकी हत्या कर लाश को सड़क किनारे झाडिय़ों में फेंक दिया गया है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने शिनाख्ती के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा के शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम परसवाड़ा सिहोरा निवासी गौराबाई उम्र 45 वर्ष अपने पति जानकी पटैल के साथ रहती है। जिसकी बेटी की शादी हो चुकी है, बेटा गुजरात में नौकरी करता है। जानकारी बाईक 15 नवम्बर की शाम 7.30 बजे के लगभग पति को बताए बिना ही घर से कहीं चली गई। जिसके देर रात तक घर न लौटने से परिजन चितिंत हो गए। जिन्होने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन गौराबाई का कही पता नहीं चल सका। सुबह से भी पति जानकी पटैल अपने परिचितों के साथ गौरा की तलाश में इधर से उधर घूमता रहा, लेकिन गौरा का कहीं पता नहीं चल सका। शाम 5.30 बजे के लगभग कुछ लोगों ने ग्राम घुघरा थाना खितौला नर्सरी के समीप रोड किनारे गौराबाई की लाश देखी। 

लाश मिलने की खबर आसपास क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए। जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कराई तो कुछ लोगों ने गौराबाई को पहचान लिया, पत्नी की लाश मिलने की खबर पाते ही पति जानकी सहित अन्य रिश्तेदार भी पहुंच गए, जिन्होने गौराबाई को इस हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए।

पुलिस को पूछताछ में पति जानकी ने बताया कि उसके घर आने से पहले ही पत्नी गौरा कहीं चली गई थी। वहीं घटना को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है। लोगों का कहना है कि महिला की हत्या कर लाश को सड़क किनारे झाडिय़ों में फेंक दिया गया है, ताकि किसी को कुछ पता न चल सके. वहीं पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।