Loading...

कूडर के जंगल में मिली युवक की सिर कुचली लाश, जानवर नोंच रहे थे | JABALPUR NEWS

जबलपुर। कंचनपुरी कूडर के जंगल में आज सोमवार को उस वक्त ग्रामीणों में अफरातफरी मच गई। जब उन्होने देखा कि एक युवक की क्षतविक्षत हालत में पड़ी लाश को जंगली जानवर नोंच रहे है। ग्रामीणों ने किसी तरह जानवरों को भगाते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से शव की शिनाख्त कराई लेकिन किसी ने पहचान नहीं की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर प्रकरण दर्ज कर लिया है।  

पुलिस के अनुसार चरगवां के ग्राम कंचनपुरी स्थित कूडर के घने जंगल में एक युवक की सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या किए जाने का खुलासा आज सोमवार को उस वक्त हुआ है। जब जंगल लकड़ी काटने के लिए ग्रामीण पहुंचे, देखा तो क्षतविक्षत हालत में पड़ी लाश को जंगली जानवर नोंच रहे है, शरीर पर कीड़े लगे रहे। ग्रामीण लाश देखकर घबरा गए। किसी तरह जानवरों को भगाते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए लेकिन पत्थर पटके जाने के कारण चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।के 

लाश के पास महिला की साड़ी, ब्लाउज, पेटीकोट, लेडिज पर्स और बच्चों के कपड़े मिले 

पुलिस को जांच के दौरान युवक की लाश के पास महिला की साड़ी, ब्लाउज, पेटीकोट, बच्चों के कपड़े मिली। वहीं युवक चेहरा भी महिला की साड़ी से ढंका हुआ मिला है। जिससे यह मामला और भी संदिग्ध हो गया है। पुलिस ने हर बिन्दु पर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस ने आसपास तलाश की तो एक लेडिज पर्स भी मिला है, जिसमें 45 सौ रुपए नगद, जिसमें ऊपर अजय ज्वेलर्स गोटेगांव लिखा है। पर्स में नगदी के अलावा एक रसीद बालाजी ज्वेलर्स 286 निराला मार्ग दारागंज प्रयागराज लिखा है, पुलिस ने उक्त सामान को बरामद कर जांच शुरु कर दी है।