Loading...

युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी | JABALPUR NEWS

जबलपुर। रांझी में पुरानी रंजिश के चलते प्रहलाद नामक बदमाश ने प्रशांत उर्फ हीरा ठाकुर (Prashant aka Heera Thakur) की लाठियों से पीट-पीटकर (Beaten to death with sticks) हत्या (Murder) कर दी। हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मामले में पूछताछ के बाद हमलावर प्रहलाद की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है।

पुलिस के अनुसार कांचीपुरम मडई निवासी प्रशांत उर्फ हीरा ठाकुर की प्रहलाद नामक बदमाश से किसी बात को लेकर रंजिश चली आ रही है, रंजिश के चलते प्रहलाद हर वक्त बदला लेने की फिराक में रहता था। बीती रात 9 बजे के लगभग प्रशांत काम से फुरसत होकर अपने घर जाने के लिए निकला। जब वह प्रहलाद के घर के सामने से गुजर रहा था, इस दौरान प्रहलाद की नजर पड़ गई। उसने प्रशांत के साथ गाली गलौज शुरु कर दी। प्रशांत द्वारा विरोध करने पर घसीटते हुए अपने घर के अंदर ले गया। जहां पर प्रशांत को लाठी निकालकर पीटना शुरु कर दिया, प्रशांत के चिल्लाने पर छोटा भाई निशांत आ गया। जिसने देखा कि प्रशांत खून से लथपथ हालत में पड़ा है, जिसके सिर, चेहरे व हाथ में चोट है। शोर सुनकर आसपास के लोग भी आ गए।

भीड़ होते देख प्रहलाद धमकी देते हुए मौके से भाग निकला. घायल प्रशांत को रांझी के शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया. जहां पर आज सुबह प्रशांत उर्फ हीरा ठाकुर की उपचार के दौरान मौत हो गई. प्रशांत की मौत की मौत की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते रिश्तेदारों सहित आसपास के लोग एकत्र हो गए, वे भी घटना को लेकर स्तब्ध रहे. इधर पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावर प्रहलाद के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.