Loading...

व्यापारी ने इलेक्ट्रिक कटर से खुद का गला काटा, फिर बाहर भागा | INDORE NEWS

इंदौर। घर में रखे इलेक्ट्रिक कटर से खुद का गला काटने (Electric cutter cut his throat) के बाद दूध कारोबारी ने दौड़ लगा दी। वह बाहर आने के बाद चढ़ाव के पास गिर पड़ा। उसे परिजन अस्पातल ले गए, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। अगले दिन जब पुलिस ने घटनास्थल की जांच की तो पाया कि वहां गले की चमड़ी पड़ी हुई थी। फिलहाल आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है।

क्षिप्रा पुलिस के अनुसार ग्राम राम पिपलिया में रहने 36 वर्षीय दूध कारोबारी राजेश पिता हरिसिंह राठौर (Milk businessman Rajesh Dad Harisingh Rathore) ने शुक्रवार शाम को अपने ही घर पर इलेक्ट्रिक कटर से गला काट लिया। घटना के वक्त उसकी पत्नी व अन्य परिजन बाहर पशुओं का दूध निकाल रहे थे। जब परिजन ने देखा कि राजेश दौड़ता हुआ आया और चढ़ाव के पास गिर पड़ा। उसके गले से खून बह रहा था। तत्काल एमवायएच लाए, जहां रास्ते में दम तोड़ दिया। फिर पुलिस को सूचना दी।

जांचकर्ता एसआई विजय बहादुर मिश्रा के अनुसार पुलिस ने पाया कि घर में कूलर का प्लग हटाकर इलेक्ट्रिक कटर लगाया गया था। उस पर भी खून लगा था और कमरे में राजेश के गले की चमड़ी भी पड़ी हुई थी। संभवत: उसी ने जान दी है। रिश्तेदारों का कहना है कि राजेश शराब का आदि था। आए दिन विवाद करता था और पूरे समय नशे में रहता था।