सुबह उठेंगे तो मध्यप्रदेश में भी भाजपा की सरकार होगी: विधायक लारिया | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के गिरने का इंतजार कर रहे हैं भाजपा नेताओं को महाराष्ट्र की घटना से उम्मीद की एक किरण दिखाई दी है। सभी #चाणक्य के प्रति आश्वस्त हैं। सागर जिले में भाजपा के विधायक प्रदीप लारिया ने तो यहां तक कह दिया कि जो कुछ महाराष्ट्र में हुआ है वैसा ही कुछ मध्यप्रदेश में भी होगा। सुबह उठेंगे तो मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार होगी।

जैसा महाराष्ट्र में हुआ वैसा ही मध्यप्रदेश में भी होगा

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप लारिया ने कहा कि जनता ने जिस तरीके से बीजेपी को जनादेश दिया था, उसी अनुरूप उन्हें सीएम मिल गया है। लारिया ने मध्यप्रदेश में परिवर्तन को लेकर कहा कि निश्चित रूप से महाराष्ट्र में जब रात्रि में लोग सोए थे तो ऐसा लग रहा था कि सरकार शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की बनेगी। लेकिन आंखें खुलीं तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी। उन्होंने दावा कि उसी तरह से मध्यप्रदेश में भी ऐसा होगा कि सोएंगे और उठेंगे तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार होगी। 

मौका मिला तो चूकेंगे नहीं: नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव 

प्रदीप लारिया से पहले मध्यप्रदेश में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा है कि प्रदेश में भी हमें सरकार बनाने का मौका मिला तो जरूर बनाएंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति में कई प्रकार की संभावना बनी रहती है। साथ ही कांग्रेस के विधायकों के मध्यप्रदेश आने की खबर पर भार्गव ने कहा कि उनका स्वागत है। मध्यप्रदेश में टूरिज्म के कई स्पॉट हैं, उन्हें घूमने जरूर आना चाहिए। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !