Loading...

पत्नी को पेट्रोल से जला रहा था बचाव करने आयी बेटी को जला दिया | INDORE NEWS

इंदौर। पत्नी से विवाद के चलते उसकी दुकान पर पेट्रोल लेकर पति जलाने के लिए पहुंचा। इस दौरान खुद ही आग की चपेट में आ गया। बीच बचाव करने में बेटी भी झुलस गई। कुछ दिन पहले पति ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए थे। 

हीरानगर पुलिस ने बताया नंदानगर निवासी पूजा नरसिया, उसकी बेटी रीविका व पति दिनेश (Pooja Narasia, her daughter Rewika and husband Dinesh) को झुलसने पर एमवाय अस्पताल 108 एम्बुलेंस से लाया गया। पूजा के अनुसार पति आए दिन शराब पीकर विवाद करता है। इसी के चलते दो महीने से वह पति से अलग रह रही थी। आस्था टॉकिज के सामने राजश्री गिफ्ट सेंटर (Rajshree Gift Center) नाम से उसकी दुकान है। गुरुवार रात पति दिनेश दुकान पर पहुंचा। उसके हाथ में पेट्रोल से भरी एक बॉटल थी। उसने ढक्कन खोलकर पेट्रोल पूजा पर छिडक़ने की कोशिश की। इस दौरान झूमाझटकी होने पर पेट्रोल दिनेश पर भी गिरा।

उसने माचिस जलाई तो खुद ही आग की चपेट में आ गया। पूजा के हाथ में भी आग लग गई। उसे बचाने में बेटी रीविका का चेहरा झुलस गया। अचानक हुई घटना के चलते अफरातफरी मच गई। लोगों ने आग बुझाकर उन्हें अस्पताल भेजा। एमवाय अस्पताल में तीनों का प्राथमिक इलाज हुआ। इसके बाद वे लोग निजी अस्पताल चले गए। संभवत: दिनेश शराब में मिलाकर जहर पीकर आया था। एमवाय अस्पताल पहुंचने के बाद वह काफी देर तक उल्टी करता रहा। इसी के बाद जहर खाने की बात सामने आई। बताते हैं कि कुछ दिन पहले भी वह पूजा की दुकान पर पहुंचा था। तब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे उसने तोड़ दिए थे। हीरानगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।