Loading...

फेमस डांसिंग कॉप रंजीत का गुस्सैल चेहरा सामने, ऑटो चालक को लातो से पीटा | INDORE NEWS

इंदौर। ट्रैफिक कंट्रोल करने की अपनी अलग अदाओं के लिए देशभर में फेमस डांसिंग कॉप रंजीत (Dancing Cop Ranjith) का सोमवार को गुस्सैल चेहरा नजर आया। सोमवार सुबह 11.30 बजे हाईकोर्ट तिराहे पर उन्होंने एक ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी।   

गलत साइड पर आने की बात पर रंजीत ने ऑटो चालक का सिर पकडक़र झंझोड़ा और लात भी मारी। ऑटो चालक को उन्होंने अपशब्द भी कहे। एक युवक के पास आने के बाद उन्होंने ऑटो चालक को जाने दिया। मामले में एसपी सूरज वर्मा का कहना है कि मैंने अभी ऐसा कोई वीडियो नहीं देखा है। अगर कुछ गलत हुआ है तो जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर रंजीत सिंह का ट्रैफिक कंट्रोल करने का अंदाज बिल्कुल जुदा है। रंजीत ने दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। 

रंजीत माइकल जैक्सन स्टाइल के डांस स्टेप के जरिए ट्रैफिक रोकते हैं। वे माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन है। वे कई सालों से ट्रैफिक रोकने के लिए मूनवॉक स्टेप को कॉपी करते आ रहे हैं। जब वह ड्यूटी पर होते हैं तो हर किसी की निगाह उन पर ठहर जाती है। रंजीत को बिग बॉस से भी ऑफर मिल चुका है। रंजीत से चैनल ने अपना एक वीडियो बनाकर भेजने को कहा, लेकिन रंजीत ने शो में शामिल होने के बजाय चैनल वालों को इनकार कर दिया था।