Loading...

मुरैना के मोनू ने थानेदार बन दुष्कर्म किया, युवती और उसके पिता से ऐंठे लाखों | INDORE NEWS

इंदौर। विजय नगर थाना पुलिस ने 28 वर्षीय युवती की शिकायत पर उसके परिचित युवक पर दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग (Rape and blackmail) का केस दर्ज किया है। आरोपित ने खुद को थानेदार बताया और सोशल मीडिया पर युवती से दोस्ती कर अलग-अलग होटलों में शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान अश्लील वीडियो बनाकर उससे लाखों रुपए भी ऐंठ लिए। शादी के लिए कहा तो आरोपित ने इनकार कर दिया और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

टीआई तहजीब काजी के मुताबिक पीड़िता तुकोगंज थाना क्षेत्र में मामा के पास रहती है। उसने बताया कि दो वर्ष पूर्व मोनू उर्फ मुकेश पचौरिया (Monu aka Mukesh Pacharia) से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी। मोनू ने कहा कि वह मुरैना का रहने वाला है और भोपाल में थानेदार है। उसने नौकरी लगाने का प्रलोभन दिया और वाट्सएप व फेसबुक मैसेंजर पर बातें करता रहा। 2 जून 2018 को उसने कहा कि परदेशीपुरा थाने में काम होने से वह इंदौर आएगा। देर रात वह कार से इंदौर आया और पीड़िता को मिलने बुलाया। बातों में उलझाकर उज्जैन ले गया और नानाखेड़ा स्थित एक होटल में ठहरा। उसने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और शारीरिक संबंध बना लिए। 

शाम को कलेक्टोरेट में काम का बोलकर मालवा मिल पर छोड़कर चला गया। 10 दिन बाद उसने इंदौर पोस्टिंग का बोला और रिश्वत के लिए 10 हजार रुपए खाते में जमा करवा लिए। कुछ दिनों बाद उसने कहा कि सस्पेंड होने के कारण उसकी सैलरी रुक गई है। उसने पीड़िता से 25 हजार रुपए और जमा करवा लिए। इसके बाद पारिवारिक समस्या का बोल एक बार 19 और एक बार 20 हजार रुपए भी ले लिए। उसने पीड़िता के भाई को नौकरी का झांसा दिया और पिता से भी रुपए ऐंठ लिए। पीड़िता ने पहले तुकोगंज थाने में शिकायत की थी। पुलिस ने शून्य पर केस दर्ज कर नानाखेड़ा उज्जैन को डायरी भेज दी, लेकिन नानाखेड़ा पुलिस ने घटनास्थल विजय नगर थाना क्षेत्र का बताया और विजय नगर थाने को जांच सौंप दी।