Loading...

पंचायत का सहायक इंजीनियर रिश्वत लेते पकड़ा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। सीसी रोड की तकनीकी स्वीकृति देने के लिए सरपंच पति से दस हजार रुपए मांग रहे पंचायत विभाग के सहायक इंजीनियर को लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत (bribe) लेते ही दबोच लिया है। पकड़े गए सहायक इंजीनियर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

एसपी लोकायुक्त संजीव सिंहा ने बताया कि गुर्री पंचायत के सरपंच पति मोहर सिंह जाटव (Sarpanch husband Mohar Singh Jatav) ने शिकायत की थी कि पंचायत में बनी सीसी रोड की तकनीकी जांच के लिए पंचायत के सहायक इंजीनियर अनिल शुक्ला (Assistant Engineer Anil Shukla) दस हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। शिकायत मिलते ही उनकी रिकॉर्डिंग कराई गई। जिसमें बुधवार को रुपए देना तय हुआ था। मोहर सिंह को कैमीकल लगे हुए रुपए देकर पंचायत कार्यालय मुरार भेजा और जैसे ही रुपए दिए, लोकायुक्त पुलिस ने उसे दबोच लिया। 

लोकायुक्त टीम की कार्रवाई देखकर अनिल शुक्ला ने वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन उससे पहले ही लोकायुक्त पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसकी तलाशी में कैमीकल लगे हुए रुपए बरामद कर उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि सहायक इंजीनियर अनिल शुक्ला पर अभी मुरार क्षेत्र के असिस्टेंट इंजीनियर का भी चार्ज था।