हनी ट्रैप में फंस गया था शिवसेना नेता, स्वाति भट्ट का एक्सीडेंट नहीं हत्या हुई थी | CRIME NEWS

उज्‍जैन। स्वाति भट्ट की संदिग्ध मौत का खुलासा हो गया है। पुलिस ने दावा किया है कि स्वाति की मौत एक्सीडेंट नहीं हत्या थी। इस मामले में पुलिस ने शिवसेना नेता सुखविंदर सिंह खनूजा सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि स्वाति ने सुखविंदर को हनीट्रैप में फंसा लिया था। उसके खिलाफ रेप केस दर्ज करा कर उसे जेल भेज दिया था। बाद में समझौता करके दिल से निकाला और फिर ब्लैकमेल करने लगी थी। इसी के चलते सुखविंदर में स्वाति की हत्या का प्लान बनाया।

घायल स्वाति को अस्पताल छोड़ गया था सुखविंदर

उज्जैन पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने आज प्रेस ब्रीफिंग में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि 15 नवंबर को दुर्घटना में स्वाति भट्ट नामक युवती की मौत कोई दुर्घटना नहीं थी बल्कि सोची समझी साजिश के तहत की गई हत्या थी। हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि स्वाति का दोस्त सुखविंदर खनूजा ही है, जो कि शिवसेना का जिला अध्यक्ष भी रह चुका है। 15 नवंबर को पुलिस को सूचना मिली थी कि सीएचएल अस्पताल में एक अज्ञात युवक किसी युवती को घायल अवस्था में छोड़कर चला गया है। पुलिस अस्पताल पहुंची उससे पहले ही युवती की मौत हो चुकी थी। 

स्वाति भट्ट ने सुखविंदर कनूजा के खिलाफ रेप केस दर्ज कराया था

पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला कि युवती का नाम स्वाति भट्ट है और उसे अस्पताल पहुंचाने वाला युवक सुखविंदर खनूजा है, जिस पर स्वाति ने 2014 में बलात्कार का आरोप लगाया था। यही नहीं, इस मामले में खनूजा को जेल भी हुई थी, लेकिन बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया और सुखविंदर जेल से बाहर आ गया था। 

राजीनामा के बाद स्वाति फिर से सुखविंदर को बुलाने लगी थी

पुलिस इस पूरे मामले को शुरुआत से ही शक की नजर से देख रही थी और यह दुर्घटना कम और हत्या का मामला ज्यादा दिखाई दे रहा था। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि स्वाति सुखविंदर से फिर से मिलने लगी थी, जिससे वह परेशान हो गया था। पुलिस ने जांच में पाया कि मैजिक चलाने वाला इंदौर का वाहिद नाम का इस मामले में जुड़ा हुआ है और जब पुलिस ने सख्ती दिखाते उससे पूछताछ की तो उसने सारे राज खोल के रख दिए। 

इस तरह की गई स्वाति भट्ट की हत्या

सुखविंदर ने इंदौर के ही रहने वाले पंकज से सौदा तय किया था। पंकज ने पत्नी उमा और संजय को इस सौदे में शामिल किया और फिर वहीद और समीर को भी साथ कर लिया। जबकि इंदौर में रहने वाले 20 वर्षीय मैजिक चालक वहीद ने ₹100000 के सौदे तहत 15 नवंबर को स्वाति को इनर रिंग रोड पर बुलाकर ना सिर्फ उसके साथ मारपीट बल्कि उस पर मैजिक गाड़ी चढ़ा दी थी। हालांकि हत्‍या के मामले में फिलहाल पुलिस ने सभी 6 षड्यंत्रकारियों को गिरफ्तार किया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !