Loading...

BOOK MY SHOW टिकट लेने पर भी नहीं मिली कुर्सियां, ITA अवॉर्ड शो में हंगामा | INDORE NEWS

इंदौर। नेहरू स्टेडियम में आईटीए अवार्ड शो (ITA Award Show at Nehru Stadium) के दौरान टिकट लेकर शो देखने आए दर्शकों को गंदगी और स्टेज नहीं दिखने जैसी अव्यवस्था का सामना करना पड़ा। कुछ देर तो दर्शक सहते रहे लेकिन शो शुरू होने के एक घंटे बाद नारेबाजी शुरू कर दी। नाराज लोगों का कहना था कि उन्होंने बुक माय शो (Book my show) से 500 रुपए में टिकट खरीदे लेकिन दर्शक दीर्घा में न कुर्सियां लगाई गई न स्क्रीन। 

स्टेज के सामने बैठे अफसरों ने जब नारेबाजी सुनी तो हंगामा बंद करने के लिए पुलिस अफसरों को भेजा।दर्शकों ने आधे घंटे तक नारेबाजी की। सीएसपी ज्योति उमठ दर्शकों से बात करने गई। दर्शकों का कहना था कि उन्हें या तो पैसे वापस लौटाएं या आगे की दीर्घा में जगह दें। आयोजन से जुड़ी टीम से चर्चा करने के बाद दर्शकों को आगे की दीर्घा में भेजा गया। पुलिस अफसरों के सामने दर्शकों ने नारेबाजी की तो उन्होंने कहा कि शहर में धारा 144 लगी है। नारेबाजी बंद नहीं की तो कार्रवाई की जाएगी। दर्शक संजय पारिख ने कहा कि हमने टिकट खरीदे हैं। कम से कम सुविधा तो देनी चाहिए। 

सीएसपी ने कहा हंगामा मत करो, शो देख रहे बड़े अफसर नाराज हो रहे हैं। सिल्वर श्रेणी की दीर्घा में भी कई दर्शक नाराज हो गए क्योंकि उन्हें कुर्सियां ही नहीं मिली। उन्होंने पूरा शो खड़े होकर देखा। व्यवस्था में तैनात पुलिस जवान सुरक्षा संभालने के बजाए शो देखने में मशगूल रहे।