Loading...    
   


पुलिस को देख 5वीं मंजिल से कूद गया स्थाई वारंटी, मौत | INDORE NEWS

इंदौर। हीरानगर इलाके में लूट के दो स्थाई वारंट में युवक को पकडऩे भोपाल पुलिस पहुंची। पुलिस से बचने के लिए युवक बालकनी में छिप गया। इस दौरान नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस पता कर रही है कि बचने के लिए युवक ऊपर से कूदा था या हादसे के चलते वह नीचे गिर गया। 

हीरा नगर इलाके में  मंगल नगर निवासी कबीर सक्सेना (25) की बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से गिरने पर मौत हो गई। वह फ्लैक्स प्रिंटिंग का काम करता था। उसे परिजन एमवाय अस्पताल लाए। यहां पर उसका पोस्टमॉर्टम हुआ। शव को एमवाय अस्पताल में रखवाया गया है। परिवार गुरुवार को उसका अंतिम संस्कार करेगा। अभी कबीर की मां को घटना की जानकारी नहीं दी गई है। टीआई हीरानगर राजीव भदौरिया ने बताया परिवार का कहना है कि पांचवी मंजिल स्थित अपने फ्लैट की बालकनी में तार बांध रहा था। इसी दौरान पैर फिसलने से वह नीचे गिर गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं जानकारी के मुताबिक भोपाल से एसआई राकेश भदौरिया ४ नवंबर को इंदौर आए थे। उन्होंने तिलक नगर थाने में आमद दी। तिलकनगर पुलिस ने वाहन चोरी में राहुल को पकड़ा था। उसके पास से एक बाइक मिली जो भोपाल से चोरी की थी। इस मामले में राहुल का प्रोडक्शन वारंट लेकर आए थे। इसी के साथ उन्हें लूट के दो स्थाई वारंट में कबीर की तलाश थी। भोपाल पुलिस ने लूट के मामले में कबीर को पकड़ा था। बाद में वह कोर्ट पेशी पर नहीं जा रहा था। बुधवार दोपहर 1 बजे भोपाल पुलिस जब कबीर के फ्लैट पर पहुंची तो उन्हें देखकर वह घबरा गया। चर्चा है कि पुलिस से बचने के लिए वह छिप रहा था। इस दौरान पांचवीं मंजिल की बालकनी से गिर गया। जांच कर पुलिस पता करेगी कि कबीर खुद बिल्ंिडग से कूदा था या छिपने के चक्कर में नीचे गिर गया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here