Loading...

न्यू मार्केट से सिवनी की 17 वर्षीय छात्रा लापता | BHOPAL NEWS


भोपाल। टीटी नगर में न्यू मार्केट स्थित SBI के सामने एक नाबालिग लड़की रहस्यमय तरीके से लापता हो गई। तलाश करने के बाद भी जब उसका कोई पता नहीं चला तो बड़ी बहन ने थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी के साथ ही अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। बालिका का कोई पता नहीं चल पाया है। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक मूलतः सिवनी निवासी 21 वर्षीय युवती कॉलेज में पढ़ती है। उसकी साढ़े 17 वर्षीय छोटी बहन प्रोफेसर कॉलोनी स्थित एक हॉस्टल में रहती है और 12वीं कक्षा में पढ़ती है। शनिवार की सुबह युवती अपनी छोटी बहन से मिलने के लिए उसके हॉस्टल पहुंची तो पता चला कि वह गुरुवार 7 नवंबर को अपने मौसा के साथ हॉस्टल से निकली थी। युवती ने मौसा से पूछा तो उन्होंने बताया कि गुरुवार को वह उसे लेकर मौसी से मिलाने के लिए भीमनगर स्थित घर लाया था।

इसके बाद दोपहर करीब डेढ़ बजे पैसे निकालने के लिए उसे लेकर न्यू मार्केट स्थित एसबीआई लेकर पहुंचे थे। बैंक का सर्वर डाउन होने के कारण पैसे नहीं निकले तो दोनों बाहर आ गए। किशोरी ने मौसा से बोला कि आप घर चले जाएं, वह रुपये निकालने के बाद अपने हॉस्टल पहुंच जाएगी। इसके बाद मौसा घर लौट गये, लेकिन छात्रा अपने हॉस्टल नहीं पहुंची। रिश्तेदारों से संपर्क करने पर भी जब किशोरी का कोई पता नहीं चला तो शनिवार की शाम बड़ी बहन ने टीटी नगर थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज करवा दी।