Loading...

MANIT के 18 सीनियर, 4 जूनियर्स को तवायफ़ की तरह नचाते हैं, शराब के पैग भरवाते हैं | BHOPAL NEWS

भोपाल। मौलाना आजाद नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (Maulana Azad National Institute of Technology) में सीनियर छात्र जूनियर छात्रों (Senior student junior students) से शराब के पैग बनवाते हैं। ऐसा नहीं करने पर वे जूनियरों की पिटाई भी करते हैं। इसे लेकर जूनियर छात्रों ने 18 सीनियर छात्रों के खिलाफ एंटी रैगिंग हेल्पलाइन में शिकायत की है। 

हालांकि शिकायत में छात्रों ने न तो खुद और न सीनियर छात्रों की पहचान बताई है। उन्होंने यह भी नहीं बताया है कि वे किस ब्रांच में पढ़ते हैं। छात्रों ने शिकायत में बताया है कि उनके 18 सीनियर छात्र हर दिन बेवजह परेशान करते हैं। उनसे थर्ड बटन रूल के बारे में पूछते हैं। इसमें वे कहते हैं कि शर्ट की कॉलर तक की बटन लगाकर आया करो। रात में हॉस्टल के कमरे में बुलाकर शराब के पैग बनाने के लिए कहते हैं। साथ ही कहते हैं कि फिल्मी गानों को अश्लील बनाकर सुनाओ।

ऐसा नहीं करने पर न सिर्फ पिटाई लगाते हैं, बल्कि गंदी-गंदी गालियां भी बकते हैं। पीड़ित छात्रों ने अपनी संख्या चार बताई है। एंटी रैगिंग हेल्पलाइन ने शिकायत को कार्रवाई के लिए संबंधित थाने से लेकर मैनिट प्रबंधन को कार्रवाई के लिए भेज दी है।