Loading...

जबलपुर से लापता युवक की लाश तीसरे दिन शहर से सटे जंगल मे मिली | JABALPUR NEWS

सिहोरा/जबलपुर। शनिवार को घर से निकला युवक अचानक लापता हो गया जिसकी परिजनों ने लगातार तलाश करते रहे साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से भी खोजने का प्रयास किया गया लेकिन शहर से लगे हुए सरदा के जंगल मे ही युवक का शव मिला। मौके पर मृत युवक का मोबाइल, कुछ दूरी पर पानी का बॉटल और करीब दो सौ मीटर की दूरी पर जहरीली पदार्थ की डब्बी मिली है। जिसके बाद से आत्महत्या करने कयास लगाए जा रहे हैं जबकि बिना पोस्टमार्टम रिपोर्ट के स्थिति स्पष्ट नही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

खितौला थानांतर्गत सरदा के जंगल मे दो दिन पुराना शव सोमवार की सुबह मिला मौके पर पहुंची खितौला पुलिस ने मनोज पटैल (35वर्ष) वार्ड नं 11 कन्या शाला सिहोरा निवासी के रूप में की। जिस जगह मृतक मनोज का शव मिला है वहीं पर मृतक का मोबाइल, पानी का बॉटल, और करीब दो सौ मीटर की दूरी पर जहरीले पदार्थ की डिब्बी मिली है जिससे आत्महत्या करने की शंका जताई जा रही है। जबकि मृतक के शरीर मे कोई चोट के निशान भी स्पष्ट नही है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों सूचना दी जिसके बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है जिसके बाद ही मृतक की मौत किन कारणों में हुई स्पष्ट हो सकेगा।

मृतक मनोज पटैल सिहोरा के एक निजी बैंक में ऑफिस बॉय का कार्य करता था जो बेहद ही शांत प्रवति का युवक था। मृतक शनिवार की दोपहर दो बजे अपने घर से निकला था जिसके बाद से वह लापता था और सोमवार की सुबह उसकी लाश जंगल मे मिलने की सूचना से परिजनों को गहरा सदमा लग गया जिनका रो रो बुरा हाल है।