Loading...

चांद पर रॉकेट भेजने से बेरोजगार का पेट नहीं भरता: राहुल गांधी (VIDEO) | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर चुनाव प्रचार में कूद पड़े हैं। महाराष्ट्र के लातूर में उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस सभा में राहुल गांधी ने chandrayaan-2 को ले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि चांद पर रॉकेट भेजने से हिंदुस्तान के बेरोजगार का पेट नहीं भरता।

क्या कहा राहुल गांधी ने

चुनाव का समय आता है। बेरोजगारी की बात नहीं होगी। युवा देख रहा है, कह रहा है भाई मेरा तो भविष्य नहीं है, कुछ बचा ही नहीं। दूसरी तरफ से उनसे कहेंगे, बेटा चांद की ओर देखो, चांद की और देखो, हिंदुस्तान ने रॉकेट भेजा है। अच्छी बात है, अच्छी बात है। इसरो को कांग्रेस ने बनाया था। राकेट 2 दिन में नहीं गया। सालों लगे, इसका फायदा जरूर मोदी जी उठा रहे हैं। मगर चांद पर रॉकेट भेजने से हिंदुस्तान के युवा के पेट में भोजन नहीं जाएगा। 

महाराष्ट्र में कड़ा मुकाबला 

बता दें कि इस बार विधानसभा चुनाव महाराष्ट्र में दोनों गठबंधन ओं के बीच कड़ा मुकाबला है। शिवसेना और भाजपा का गठबंधन पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रहा है तो दूसरी तरफ कांग्रेस एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस का गठबंधन भी कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। माना जा रहा था कि राहुल गांधी इस बार विधानसभा चुनाव में किसी भी प्रकार का प्रचार करने से बचेंगे, चर्चाएं तो यह भी थी कि राज्यों की तरफ से राहुल गांधी की मांग ही नहीं की जाएगी लेकिन अब राहुल गांधी ने मोर्चा संभाल लिया है।