Loading...

मोदीजी मेरी मदद करो, भोजपुरी एक्ट्रेस ने VIDEO वायरल किया, यहां देखें

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा बंसल ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है कि वो उन्हें बचा लें वर्ना वो मर जाएंगी। इस वीडियो में नेहा फूट-फूटकर रो रही हैं और अपनी जिंदगी के उस दौर के बारे में बता रही हैं जिससे वो गुज़र रही हैं। नेहा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो बता रही हैं कि उनकी शादी को अभी सिर्फ 6 महीने हुए हैं और उनका पति उन्हें छोड़कर चला गया है।

नेहा कर रही हैं, ‘प्लीज मेरी कोई मदद करो, मैं तीन दिन से बिना कुछ खाए पिए पुलिस के चक्कर काट रही हूं, लेकिन कोई मेरी मदद नहीं कर रहा है। मोदी जी प्लीज मेरी मदद करो। मेरा पति अमेरिका का नागरिक है, उसने 6 महीने पहले ही मुझसे शादी की है। मेरे मां-बाप नहीं हैं इसलिए मैंने अपना घर बेचकर पैसे जमा कर के उससे शादी की। 6 महीने में वो मेरे घर में तोड़फोड़ कर के भाग गया। वो कहता है कि मैं अमेरिका का नागरिक हूं इसलिए तेरी भारत सरकार मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती'।

‘क्या मेरी गलती सिर्फ इतनी है कि मैं हिंदुस्तान में पैदा हुई। प्लीज मेरी मदद करो। प्लीज मेरे पति को अमेरिका जाने से रोको, वो चला गया तो कभी वापस नहीं आएगा। मोदी जी प्लीज मेरी मदद करो...अगर वो भाग गया तो मेरे पास मरने के अलावा कोई रास्ता नहीं है’। अगर आप नेहा का फेसबुक देखेंगे तो उनके पति के साथ उनकी कई तस्वीरें हैं। इस पूरे वीडियो को शूट करने के टाइम नेहा बुरी तरह रो रही हैं। देखें वीडियो।