Loading...

तीन बहनों का एक पति, तीनों ने इस तरह करवाचौथ मनाया | Unique Karva Chauth

सतना। यहां सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है। फोटो में तीन महिलाएं एक साथ करवा चौथ मना रहीं हैं, छलनी से एक ही पुरुष को देख रहीं हैंं दरअसल, ये तीनों बहनें हैं और तीनों ने एक ही युवक से शादी की है। 12 साल से तीनों बहनें एक ही छत के नीचे एक ही पति के साथ रहतीं हैं। तीनों की 2-2 संतानें हैं। 

मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की सीमा पर स्थित चित्रकूट निवासी तीन बहनों शोभा, रीना और पिंकी की शादी यहीं के युवक कृष्णा से 12 साल पहले हुई थी। यहां के रहवासी बताते हैं कि तीनों बहनों का यह विवाह उस समय काफी चर्चा में रहा था। शादी के बाद नाते-रिश्तेदार ताने तक देने लगे।

कृष्णा के परिवार को लोग बुरी नजर से देखने लगे। तब यह कहा गया था कि यह विवाह ज्यादा दिन तक नहीं चल सकता लेकिन तीनों बहनों ने परिवार और समाज की कही बातों को झुठला दिया। उनका दांपत्य जीवन आज भी अच्छा चल रहा है।

तीनों बहनों के दो-दो बच्चे
12 साल के वैवाहिक जीवन में अब तक तीनों बहनों के दो-दो बच्चे हैं। चित्रकूट में एक पति और इसकी तीन पत्नियों वाला यह परिवार कुछ न होने के बाद भी कांशीराम कॉलोनी लोढ़वारा में खुशी-खुशी रह रहा है।

फोटो हो रही वायरल
सोशल मीडिया में तीनों बहनों की पति की पूजा करते हुए करवा चौथ की फोटो वायरल हो रही है। जब भी करवाचौथ का व्रत आता है सोशल मीडिया में इस परिवार की चर्चा रहती है।