Loading...

SI और पुलिस आरक्षक को बाइक सवार ने पीटा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। चेकिंग में तीन सवारी और बगैर दस्तावेज बाइक सवार को रोकने पर विवाद हो गया। विवाद में बाइक सवार ने पहले पुलिस जवान को पीटा और उसे बचाने आए दरोगा की भी मारपीट कर दी। घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र के नाका चंद्रबदनी चौराहे की है। घटना का पता चलते ही अन्य जवान भी वहां पर पहुंचे तो बाइक सवार ने उन्हें भी पीट दिया। किसी तरह बाइक सवार को काबू में कर थाने लाए और मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

झांसी रोड थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर राहुल पाटीदार (Sub Inspector Rahul Patidar) पुलिस जवानों के साथ नाका चंद्रबदनी पर चेकिंग कर रहे थे। तभी नीडम रोड की तरफ से होण्डा बाइक बगैर नंबर की आती दिखाई दी। बगैर नंबर और तीन सवारी देखकर आरक्षक धर्मसिंह (Constable Dharm Singh) ने बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया। बाइक रोकते ही बाइक सवार से बाइक के दस्तावेज मांगे तो उसने धमकी दी कि जानते नहीं मैं कौन हूं और तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे रोकने की। इस पर जवान ने कहा कि उसका काम है चेकिंग करने का और आप दस्तावेज दिखा दें। इस पर वह विवाद करने लगा और आरक्षक को चांटा मार दिया। जवान को चांटा मारते ही चेकिंग कर रहे सब इंस्पेक्टर राहुल पाटीदार वहां पर पहुंचा तो बाइक सवार उनसे भी भिड़ गया और उनकी मारपीट कर दी। 

दरोगा से मारपीट होते देखकर चेकिंग में मौजूद दो जवान वहां पर पहुंचे तो बाइक सवार ने उन्हें भी धुन दिया। मामले का पता चलते ही थाने से मोबाइल तथा अन्य जवान वहां पर पहुंचे और बाइक सवार को दबोच लिया। बाइक सवार को थाने लाकर पूछताछ की तो उसने अपना नाम आकाश पचौरी (Akash Pachauri)  बताया। पुलिस जवान की शिकायत पर पुलिस ने आकाश के खिलाफ मारपीट सहित शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है।
एक साल पहले पड़ाव चौराहे पर चेकिंग में एक युवक ने दरोगा और जवान की मारपीट की थी। वहीं दो साल पहले ग्वालियर थाने में एक युवक व उसके परिजनों ने थाना प्रभारी सहित जवानों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था।