Loading...

NSUI के नेता ने शिक्षक को थाने में पीटा | INDORE NEWS

इंदौर। भंवरकुआ क्षेत्र में कोचिंग संचालित करने वाले एक शिक्षक को पिता पुत्र ने रात रावजी बाजार थाने में पीट दिया। शिक्षक का आरोप है की पुलिस के सामने मेरे साथ थाने में मारपीट की लेकिन पुलिस ने पिता पर प्रकरण दर्ज नहीं किया। फरियादी शिक्षक नरेंद्र कुमार साकेत (Teacher Narendra Kumar Saket) का कहना है की निखिल वर्मा (Nikhil Verma) ने कुछ समय पहले भी मेरी कार ले ली थी। कार लौटा नहीं रहा था। मैंने इस संबंध में भंवरकुआ थाने पर शिकायत दर्ज कराई तब पुलिस ने मेरी कार इससे वापस दिलवाई थी।


निखिल वर्मा पुलिस को भी लगातार गुमराह कर रहा था। आए दिन आरोपित निखिल वर्मा कभी युवक कांग्रेस तो कभी एनएसयूआई (NSUI) का नेता बनकर कोचिंग पर आता था और जबरन रूपए की मांग करता था। अब तक वह दो लाख से अधिक रूपए ले जा चुका है। इसकी शिकायत भी मैंने भंवरकुआ थाने पर की थी। बुधवार रात भी इसने मुझे रावजीबाजार थाना क्षेत्र के मोती तबेला में रोक लिया और कार छीनने का प्रयास करने लगे। इसके बाद इसके पिता आ गए। मेरे साथ निखिल के पिता नितिन वर्मा (Nitin Verma) और निखिल ने थाने में पुलिसकर्मियों के सामने मारपीट की। 

घटना थाने के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। लेकिन पुलिस ने सिर्फ निखिल वर्मा के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। इस मामले में अब मैं वरिष्ठ अधिकारियों से मिल पुरी शिकायत दर्ज कराउंगा। अगर थाने के कैमरे देखें जाएं तो मेरे साथ मारपीट की घटना दिख सकती है। पुलिस ने इस मामले में बुधवार को निखिल वर्मा पर प्रकरण दर्ज किया था। इस संबंध में थाना प्रभारी रावजी बाजार सुनील गुप्ता से बात करना चाही तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।