NORA FATEHI का नया वायरल वीडियो, एक तो कम जिंदगानी

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही इन दिनों हर प्लेटफार्म पर छाई हुई है। क्या टिकटॉक और क्या यू ट्यूब, उनका वीडियो जहां भी अपलोड होता है, हाईस्पीड में वायरल होता है। यूट्यूब पर इन दिनों 'EK TOH KAM ZINDAGANI' वायरल हो रहा है। 5 दिन में 67 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

मोरोक्को में परफॉर्मेंस दिया

हाल ही में, एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video) मोरोक्को में परफॉर्मेंस के लिए पहुंची। इस दौरान उन्होंने स्टेज पर आग लगा दी। अगादिर शहर में उनकी परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में नोरा फतेही रेड ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं और वह अपने गाने 'दिलबर (Dilbar)' के अरेबिक वर्जन पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

नोरा की दीवानगी में भीड़ बेकाबू हो गई

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को खुद एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नोरा फतेही के डांस और अंदाज को देख वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हो जाती है। वहीं, बता दें, बॉलीवुड में अपने स्पेशल डांस नंबर के लिए फेमस नोरा फतेही का हाल ही में 'एक तो कम जिंदगानी (Ek Toh Kam Zindagani)' सॉन्ग रिलीज हुआ है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !