Loading...

NonJio कॉलिंग चार्ज से परेशान Jio यूजर्स के लिए 3 नए प्लान

पिछले दिनों Reliance Jio ने उपभोक्ताओं को एक बड़ा झटका देते हुए नॉन जियो फ्री कॉलिंग को बंद कर दिया था, इसके बाद लगातार जियों यूजर्स इस इंतजार में थे कि शायद अब कंपनी कोई नया प्लान लाने जा रही है। फाइनली रिलायन्स जियो ने अपने यूजर्स के लिए तीन नए अनलिमिटेड प्लान लांच कर दिया है। इसे All in one प्लान कहा जा रहा है।

आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने IUC का हवाला दे कर NonJio यूजर्स पर कॉलिंग के लिए पैसे लेने का ऐलान किया था। इसके लिए कंपनी ने कुछ IUC Top Ups भी लॉन्च किए थे लेकिन अब कंपनी ने कहा है कि इसे सिंपल करते हुए तीन नए प्लान लाए जा रहे हैं। ये तीनों नए प्लान के साथ आपको ज्यादा डेटा दिया जाएगा और अनलिमिटेड नॉन जियो कॉलिंग भी होगी लेकिन यह पहले की तरह अनलिमिटेड कॉलिंग नहीं है, लेकिन इन पैक्स में महीने भर के लिए 1000 मिनट ही नॉन जियो यूजर्स को कॉल कर पाएंगे। इसे अनलिमिटेड के साथ FUP लगाना भी कहते हैं।

222 रुपये का प्लान

ये 28 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान है। इसके तहत जियो से जियो फ्री कॉलिंग है और 2GB डेटा हर दिन मिलेगा लेकिन जियो से दूसरे नेटवर्क पर 1000 मिनट ही कॉल कर सकते हैं।

333 रुपये का प्लान

ये दो महीने वैलिडिटी का प्लान है और इसके तहत भी हर दिन 2GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में भी जियो टु जियो फ्री कॉलिंग है। जियो टु नॉन जियो हर महीने 1000 मिनट मिलेंगे।

444 रुपये का प्लान

इसकी वैलिडिटी तीन महीने की होगी और हर दिन 2GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में भी जियो टु जियो फ्री कॉलिंग होगी, जबकि नॉन जियो के लिए हर महीने 1000 मिनट दिए जाएंगे।