Loading...

मेरे हाथ जनता ने बांध दिए हैं: ज्योतिरादित्य सिंधिया | MP NEWS

भोपाल। गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से चुनाव हार गए ज्योतिरादित्य सिंधिया का दर्द एक बार फिर सामने आया है। सोमवार को शिवपुरी में और मंगलवार को अशोकनगर में उन्होंने अपना दर्द बयां किया। मीडिया बाइट देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं जो वचन देता हूं उसे पूरा करना चाहता हूं लेकिन जनता ने मेरे हाथ बांध दिए।

पहले कर्ज माफी पर घेरा था 

ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सबसे पहले उन्होंने कमलनाथ सरकार को कर्ज माफी के मुद्दे पर घेर लिया था। उन्होंने खुलकर कहा था कि हमने चुनाव के समय ₹200000 तक का कर्ज माफ करने का वचन दिया था, लेकिन अभी तक मात्र ₹50000 का कर्ज ही माफ किया जा सकता है। 

फिर मुस्लिम समाज से कहा मैं आपकी आवाज बनूंगा 

शिवपुर में मुस्लिम समाज से बात करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि सरकार किसी की भी हो यदि सुनवाई नहीं होगी तो मैं आपकी आवाज बनूंगा। उनका यह बयान भी काफी सुर्खियों में रहा था। पिछले 7 दिनों में लगातार तीसरा बयान दे रहे हैं। 

प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए लॉबिंग कर रहे हैं 

राजनीति में कहा जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए लॉबिंग कर रहे हैं। पिछले दिनों उनका नाम लगभग फाइनल हो जाने के बाद सीएम कमलनाथ दिल्ली गए और सोनिया गांधी से मुलाकात की उसके बाद मध्यप्रदेश में प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा टल गई थी। माना जा रहा है कि सिंधिया तभी से नाराज हैं और लगातार कमलनाथ सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले दिनों मुख्य सचिव एसआर मोहंती भी उनसे मिलने ग्वालियर गए थे।