Loading...

INDORE NEWS: पति ने फोन पर कहा मर जा पत्नी ने सुसाइड कर लिया

इंदौर। पति के अवैध संबंध (llicit relationship) से परेशान पत्नी ने फांसी लगा कर आत्महत्या (Suicide) कर ली। पुलिस काउंसलिंग के बाद पति ने उसे फोन पर प्रताडि़त कर कहा था- मर जा। परिजन ने पति को घटना का जिम्मेदार बताया है। राऊ पुलिस के मुताबिक मृतका ममता (29) पति सुदर्शन वर्मा (Mamta husband Sudarshan Verma) निवासी पल्हर नगर के मामा नरेंद्र सेन (Narendra Sen) का आरोप है कि ममता के पति का किसी महिला से संबंध है। 

करीब दो वर्ष से वह ममता को प्रताडि़त कर रहा है। डेढ़ माह पूर्व पति ने उसका गला घोंटने का प्रयास किया था। उसकी जान को खतरा देख वे उसे अपने साथ राऊ स्थित घर ले आए। इसके बाद ममता ने एसपी के समक्ष पति के खिलाफ शिकायत की। रविवार को राऊ पुलिस ने पति को बुलाकर मामले में काउंसलिंग करवाई, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था। सख्ती के बाद वह माना और पत्नी को ले जाने की बात कही, लेकिन सोमवार को उसने फिर से पत्नी को फोन पर गालियां देते हुए मर जा..मर जा शब्द कहकर टॉचर्र किया। इस वजह से ममता तनाव में आ गई। शाम को उसकी ननद का फोन आया तो वह छत पर उससे बात करने पहुंची। काफी देर बाद उसके नहीं लौटने पर दूसरी मंजिल से नानी ने उसे फोन लगाया।

कॉल नहीं उठाने पर परिवार के सदस्य संदेह के चलते छत पर दौड़े। तीसरी मंजिल पर पहुंचकर पता चला की कमरा बंद है। दरवाजा तोड़ा तो वह फंदे पर झूलती दिखी। उन्हें संदेह है कि पति ने फोन पर फिर कुछ गलत कहा होगा, जिससे ममता ने यह कदम उठा लिया।

जिला हॉस्पिटल कर्मचारी ने शव को जैसे ही मच्र्युरी ले जाने के लिए स्ट्रेचर पर रखा तो मां, मामा और अन्य परिजन फफक पड़े। भानजी को हाथ लगाते हुए मामा बोले- बेटी, ये तूने क्या कर लिया। मामा ने बताया कि ममता की शादी 2008 में हुई थी। उसके दो बेटे दश (4) व यथार्थ (8) हैं। पति से विवाद के बाद वह छोटे बेटे को अपने साथ ले आई थी। उसकी पढ़ाई खराब न हो, इसलिए उसे पति के घर भेज दिया। आरोप है, कि जेठ भी बेटी को परेशान करता था। वहीं ननद व नंदोई हरदम बेटी का साथ देते।