Loading...

GWALIOR NEWS: युवक गायब, खून से सने कपड़े मिले

ग्वालियर। पांच दिन पहले घर से काम करने के लिए निकले एक युवक के खून से सने हुए कपड़े खून मिलने से सनसनी फैल गई। खून से सने कपड़ों का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद कपड़ों को जप्ती में लेकर युवक की तलाश शुरू कर दी है। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के कृष्णा पहाड़ी पर गुरुवार की है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की।

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के कृष्णा पहाडिय़ा निवासी मोहम्मद अब्दुल (26) पुत्र रफीक खान (Mohammad Abdul (26) son Rafiq Khan) मजदूरी करता हैं। 29 सितम्बर को वह घर से काम की कह कर निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं आया। उसके वापस नहीं आने पर परिजनों ने तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। उसका पता नहीं चलने पर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की, जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की थी, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं मिला।

गुरुवार को जब उसके पिता ने घर का दरवाजा खोला तो सामने पत्थर पर अब्दुल के खून से सने हुए कपड़े मिले। खून से सने कपड़े देखते ही अब्दुल के परिजन रोने लगे। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद कपड़े जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जवान बेटे के खून से सने कपड़े देखते ही अनजानी आशंका में परिजन परेशान हो गए और आस-पास के घरों में भी दहशत का माहौल बन गया।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि अब्दुल रामाजी की पुलिया पर काम करता था। 29 सितम्बर की सुबह भी वह छह बजे काम की कह कर निकला था और दस बजे तक उसे रामाजी की पुलिया के पास देखा गया है। उसके बाद उसका कहीं भी पता नहीं है। बताया गया है कि लापता अब्दुल के चार बच्चे है। सभी बच्चे छोटे है और माता-पिता भी बुजुर्ग है।