Loading...

GUNA में विस्फोट: वकील के सिर के टुकड़े-टुकड़े हो गए

गुना। मध्य प्रदेश के गुना में स्थित एक आवास में अचानक तेज विस्फोट हुआ। धमाके की आवाज सुनकर जब लोग घर के अंदर पहुंचे तो एडवोकेट ​अमित शर्मा की लाश पड़ी थी। आधा सिर गायब था। पूरे कमरे में सिर के टुकड़े बिखरे हुए थे। मांस के लोथड़े पड़े थे। पुलिस इसे हादसा बता रही है परंतु लोगों के पास कई सवाल हैं जिनके जवाब मिलना जरूरी हैं। 

जानकारी के मुताबिक 27 वर्षीय अमित शर्मा जिला न्यायालय में वकालत करते थे। अचानक एक विस्फोट हुआ और अमित शर्मा के चीथड़े नजर आए। गुना में एक घर के अंदर हुए विस्फोट ने पूरे शहर में सनसनी फैला दी। यहां रहने वाले ज़िला अदालत के वकील अमित शर्मा के घर में ज़ोरदार सुबह धमाका हुआ। आवाज़ सुनकर आसपास के लोग उनके घर की तरफ भागे। घर के अंदर का हाल दिल दहला देने वाला था। इस धमाके में अमित शर्मा मारे गए थे और उनके सिर के परखच्चे उड़ गए थे। खून बिखरा पड़ा था और सिर के टुकड़े बिखरे पड़े थे।

घटनास्थल पर पहुंची FSL की टीम
घर के अंदर अचानक हुए धमाके में अमित शर्मा की मौत की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वैसे ही घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक और FSL की टीम भी पहुंच गई। घटना के समय अमित घर में अकेले थे। उनकी लाश बिस्तर पर पड़ी थी और सिर का आधा हिस्सा उड़ चुका था। सिर के परखच्चे उड़ने के बाद घर की दीवार पर जगह जगह मांस के टुकड़े चिपके मिले। FSL की टीम ने मौका ए वारदात से जरूरी सबूत इकठ्ठा कर लिए हैं। मौत कैसे हुई किन हालातों में हुई फिलहाल इसकी विवेचना जारी है। उनकी लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया।

घटना को लेकर कई सवाल
घर के अंदर विस्फोट और वकील अमित शर्मा की मौत की खबर फैलते ही तरह-तरह की चर्चा चली। किसी ने कहा मोबाइल फोन में विस्फोट हुआ। किसी ने कहा विस्फोटक फटा है लेकिन पुलिस के मुताबिक यह दीपावली की आतिशबाजी में उपयोग होने वाला पटाखा फटा है। सवाल ये है कि दिन के वक्त और वो भी घर से अंदर पटाख़ा क्यों जलाया जा रहा था। पटाख़ा जलाया गया या उसमें कोई चिंगारी लगने से अपने आप ही वो फट गया।