Loading...

DHAR में बड़ा हादसा: 6 मौतें, 17 घायल, ट्राला 3 कार और 1 बाइक को कुचलता निकल गया

धार। राऊ-खलघाट फोलरेन के गणपति घाट पर सोमवार शाम बड़ा हादसा हुआ। इस दुर्घटना में प्रारंभिक तौर पर 6 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है।जबकि 17 लोग घायल हो गए हैं।

बताया जात है कि ट्रॉला आरजे 08 एयू 1654 ने अनियंत्रित होकर आगे चल रहे तीन वाहन और एक मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। इस भीषण हादसे में दो महिला, दो पुरुष और दो बच्चों की मौत की पुष्टि हुई है। पहले मृतक सहित 22 लोगों के घायल होने की सूचना मिली थी।

बताया जा रहा है कि इंदौर की तरफ से आ रहा ट्रॉले ने पहले आगे चल रही वैन जिसके बाद स्विफ्ट कार व टाटा मैजिक को टक्कर मारी। इस घटना में बाइक सवार भी चपेट में आया।

बताया जा रहा है कि बाइक पर एक बुजुर्ग महिला बैठी हुई थी जिसमें बुजुर्ग की मौत हो गई। फिलहाल मृतकों के नाम की पुष्टि नहीं हो पाई है। नगर के स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी को रेफर कर दिया गया है बताया जा रहा है कि सभी को इस घटना में अधिक चोट लगी है।

घटना की सूचना मिलते ही नगर के कुछ लोग मदद के लिए पहुंचे। साथ ही धर्मपुरी विधायक पाची लाल मेडा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने नगर के सभी निजी अस्पतालों को सहयोग करने को कहा नहीं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की बात भी कही।

घटना के दौरान एकमात्र डॉक्‍टर होने से लोग नाराज हुए हालांकि डॉ संजय पाटीदार द्वारा मरीजों का तत्काल इलाज शुरू कर दिया गया था वहीं कुछ देर बाद मेडिकल ऑफिसर ब्रह्म राज कौशल भी मौके पर पहुंचे और उन्‍होंने अपने वाहन से घायल को निजी अस्पताल भिजवाया

घायलों में दो बच्चों की अधिक स्थिति नाजुक बताई जा रही है। समाचार लिखे जाने तक 6 लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि अन्य घायलों को नगर के निजी और इंदौर अस्पताल भेजा गया।

बताया जाता है कि धामनोद थाना क्षेत्र अंतर्गत गणेश घाट पर इस हादसे से यातायात भी प्रभावित हुआ। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार गणपति घाट से लेकर वाहन करीब 2 किमी तक कार को दबाकर आगे जाकर ढाबे के पास जाकर रुका। अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल इस दौरान रहा।