Loading...

BURHANPUR में बैंक डकैती, चाकू की नोंक पर 15 लाख लूट ले गए

भोपाल। खबर मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा पर स्थित बुरहानपुर से आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में डकैतों ने हमला किया और ₹1500000 लूट ले गए। चौंकाने वाली बात यह है कि डकैतों के पास सिर्फ एक चाकू था।

एक चाकू की नोंक पर इतना कुछ कर गए

बैंक ऑफ इंडिया (BOI) की बोदरली शाखा, बुरहानपुर जिला मुख्यालय से 16 किलोमीटर दूर मप्र महाराष्ट्र बॉर्डर पर है। अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने बुधवार को बैंक पर धावा बोला और बैंक मैनेजर पर चाकू अड़ा दिया। उसके बाद बदमाशों ने सभी बैंक कर्मियों का मोबाइल छीन लिया और उन्हें बंधक बना लिया। बदमाशों ने बैंक में रखे करीब 15 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। 

राहगीन वृद्ध ने बैंक कर्मचारियों को बाहर निकाला

काफी देर बाद यहां से गुजर रहे बुजुर्ग ग्रामीण ने बैंक के अंदर बंद बैंक कर्मियों की आवाज सुनकर उन्हें बाहर निकाला। बैंककर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। बैंक में लूट की खबर सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस थाना शाहपुर का बल मौके पर पहुंचा। इसके बाद एसपी अजय सिंह, एडिशनल एसपी महेंद्र तारणेकर, नेपानगर एसडीओपी आर एस सेंगर बैंक पहुंचे और घंटों बैंककर्मियों से पूछताछ कर बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

बैंक मैनेजर के हाथ में चोट

इस घटना में बैंक मैनेजर विजय पाटीदार के हाथ में चोट आई है। फिलहाल पुलिस ने करीब 10 से 15 लाख रूपए नगदी की लूट का अनुमान लगाया है। अज्ञात बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।