Loading...

BMO डॉ. रजनीश युवती के साथ सुने पीएम आवास में पकड़े गए | BETUL MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में मुलताई से खबर आ रही है कि शाहपुर बीएमओ डॉ. रजनीश शर्मा को यहां पीएम आवास योजना के तहत बने एक सुने मकान में एक युवती के साथ पकड़ा गया है। थाना प्रभारी मनोज सिंह ने इसकी पुष्टि की है कि स्थानीय निवासी घनश्याम सिंह राठौर ने पुलिस थाने में लिखित शिकायत भी की है। बताया जा रहा है कि सीएमएचओ ने बीएमओ के निलंबन का प्रस्ताव कमिश्नर के पास भेज दिया है। 

सीएमएचओ ने बीएमओ के निलंबन का प्रस्ताव भेजा

वहीं सीएमएचओ ने बीएमओ के निलंबन का प्रस्ताव भेजा है। पारेगांव रोड स्थित भगतसिंह वार्ड के निवासी घनश्याम सिंह राठौर के मुताबिक उनके पड़ोस में पीएम आवास योजना का मकान बबलू वानखेड़े को मिला है। वहां अभी कोई नहीं रहता।

एक युवती को लेकर रोज आ रहे थे शाहपुर बीएमओ डॉ. रजनीश शर्मा

कुछ दिनों से शाहपुर बीएमओ डॉ. रजनीश शर्मा एक युवती को लेकर रोज वहां आ रहे थे। शुक्रवार को भी वे आए, तो पड़ोसियों ने आपत्ति जताते हुए उनसे पूछताछ की। जिस पर डॉ. शर्मा भड़ककर मारपीट पर उतारू हो गए और जान से मारने की धमकी दी।

डायल 100 टीम शाहपुर बीएमओ डॉ. शर्मा को थाने ले गई

लोगों की सूचना पर डायल 100 टीम आई। जो डॉ. शर्मा को थाने ले गई। राठौर के अनुसार मकान में पलंग, शराब की बोतल और आपत्तिजनक सामग्री मिली है। वे शाहपुर में पदस्थ हैं, फिर भी रोज मुलताई आने पर सवाल उठ रहे हैं।

बीएमओ डॉ. रजनीश शर्मा को थाने लाकर पूछताछ की गई

थाना प्रभारी मनोज सिंह से इस मामले में बीएमओ डॉ. रजनीश शर्मा को थाने लाकर पूछताछ की गई है। वहीं क्षेत्र के निवासी घनश्यामसिंह राठौर ने लिखित शिकायत की है। थाना प्रभारी मनोज सिंह का कहना है कि मामले की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

बिना सूचना दिए अनुपस्थित

इधर, सीएमएचओ डॉ. जीसी चौरसिया ने बताया कि बीएमओ डॉ. रजनीश शर्मा बिना सूचना दिए अनुपस्थित हैं। उनके निलंबन का प्रस्ताव स्वास्थ्य आयुक्त को भेजा है। (source)