Loading...

कियोस्क पर फोटो देकर आई थी युवती, 4 साल तक ब्लैकमेल कर रेप किया | SHIVPURI MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के करैरा जिला शिवपुरी के सिरसौद तिराहे पर स्थित एक कियोस्क संचालक के खिलाफ एक युवती को 4 साल तक ब्लैकमेल करने एवं बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि कियोस्क पर खाता खुलवाने गई एक युवती के आपत्तिजनक फोटो को आधार बनाकर कियोस्क संचालक ने अपराध कारित किया है। फोटो एडिट किया गया है या नहीं, पुलिस जांच कर रही है। 

पुलिस थाना अमोला पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय लड़की निवासी सिरसौद, सिरसौद तिराहे पर ही स्थिति क्योस्क पर खाता खुलाने गई हुई थी। तभी किशोरी वहां अपना मोबाईल नंबर और फोटो देकर आई। उसके बाद आरोपी बसंत पुत्र सिरनाम लोधी निवासी केडर ने क्योक्स से युवती की डिटेल्स चुराकर उसके नंबर पर फोन लगाया।

आरोपी ने युवती को बोला कि उसके पास एक ऐसा फोटो है जो वायरल हो जाए तो तुम्हारी जिंदगी तबाह हो सकती है। शिकायत के अनुसार बसंत लोधी ने उसे कियोस्क पर बुलाया और फिर वहां से नजदीक स्थित एक दुकान में ले गया जहां पहली बार रेप किया। उसके बाद आरोपी लगातार 4 साल से युवती को ब्लेकमेल कर उसके साथ रेप की बारदात को अंजाम देता रहा।

बीते रोज युवती ने उक्त पूरा घटनाक्रम अपने परिजनों को बताया। जहां परिजन युवती को लेकर अमोला थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी बसंत लोधी के खिलाफ धारा 376, 506, 342 ताहि 3(1) WWII 3(2) 5 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस मामले का आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।