Loading...

BHOPAL: भाजपा विधायक के भाई की लाश कलियासोत डैम में मिली

भोपाल। भाजपा विधायक राम दांगोरे के भाई चंद्रपाल दांगोरे की लाश आज भोपाल के कलियासोत डैम में मिली है। बताया जा रहा है कि वह गुरुवार से लापता थे। चंद्रपाल भोपाल में कृषि उपज मंडी में काम करते थे। कलियासोत डैम कैसे पहुंचे। और उनकी मौत कैसे हुई। या कोई हादसा है हत्या या आत्महत्या इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि भाजपा नेता राम दांगोरे मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के पंधाना विधानसभा से विधायक है।

चूनाभट्टी पुलिस इसे आत्महत्या मानकर चल रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि एक युवक रात में कलियासोत डेम के पास अपनी बाइक से आया और डेम में कूद गया। घटना की सूचना मिलते ही नगर निगम का गोताखोर अमला मौके पर पहुंचा और सर्चिंग शुरू की, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल सका था। आज सुबह करीब पांच बजे एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम ने डेम में उतरकर सर्चिंग शुरू की। करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया। मृतक भाजपा विधायक राम दांगोरे के भाई चंद्रपाल दांगोरे के रुप में उसकी पहचान की थी। सर्चिंग के दौरान भाजपा विधायक और उनके समर्थक भी मौजूद थे।

अब तक हुई पड़ताल में सामने आया है कि मृतक चंद्रपाल दांगोरे अपने विधायक भाई राम दांगोरे के साथ भोपाल में स्थित एमएलए रेस्ट हाउस में रहता था। बताया जाता है कि देर रात में फोन पर हुई बातचीत के बाद वह गुस्से में एमएलए रेस्ट से बाहर निकला और सीधे अपनी बाइक पर सवार होकर कलियासोत डेम पहुंचा और कूद गया। परिजनों ने सुसाइड करने को लेकर कोई भी बयान पुलिस को नहीं दिया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामले का खुलासा होगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।