MARUTI SUZUKI ALTO मात्र 2.34 लाख में: भारी डिस्काउंट

एक जमाने में मिडिल क्लास की सबसे पसंदीदा रही कार Maruti Suzuki Alto की बिक्री घटने के बाद कंपनी ने इस बार त्योहारी सीजन अल्टो पर भारी भरकम डिस्काउंट का ऐलान किया है। यह अधिकतम 60 हजार रुपए तक पहुंचता है। यानी आपकी अल्टो मात्र 2.34 लाख रुपए में आपके दरवाजे पर हो सकती है। 

सिंपल स्टाइल के साथ कई नए सेफ्टी फीचर्स

मारूति ने अल्टो के नए वर्जन को कंपनी ने इसी साल भारत में लॉन्च किया है। इसमें सिंपल स्टाइल के साथ कई नए सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। भारत की सबसे बड़ी कार कंपनी की इस लोकप्रिय गाड़ी की शुरुआती कीमत 3 लाख रुपये से भी कम है। अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए सबसे बेहतर मौका साबित हो सकता है। 

60000 रुपये तक का Discount Offer

दरअसल भारत की सबसे बड़ी कंपनी अपनी Maruti Suzuki Alto पर 60000 रुपये तक का Discount Offer दे रही है। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज बोनस तक शामिल है। आज हम आपको नई Suzuki Alto पर मिल रहे सभी ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके अलावा इस हैचबैक के परफॉर्मेंस और कीमत के बारे में भी बताएंगे। तो डालते हैं एक नजर,

Discount Offer का विवरण

Maruti Suzuki Alto को खरीदने पर आपको कुल 60000 रुपये तक कि छूट मिल सकती है। इसमें 40,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 5000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है। वहीं, अगर आप पुरानी कार के बदले नई Maruti Alto खरीदते हैं तो आपको एक्सचेंज बोनस के तहत 20,000 रुपये तक का छूट मिल सकता है।

Maruti Suzuki Alto की परफॉर्मेंस

Maruti Suzuki Alto में पावर के लिए 3-सिलिंडर, 12-वाल्व, 796 सीसी का BS-6 इंजन दिया गया है, जो 48PS की पावर और 69Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें आपको 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है।

Maruti Suzuki Alto की कीमत

Maruti Suzuki Alto के स्टैंडर्ड वेरिएंट की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 2.93 लाख रुपये है, जो इसके टॉप वेरिएंट पर 4.14 लाख रुपये तक जाती है।

Maruti Suzuki Alto का माइलेज

Maruti Suzuki Alto एक लीटर में 22.05 किलोमीटर का माइलेज देती है।
बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है और यह अलग-अलग डीलरशिप्स पर बदल सकती है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !