Loading...

पंचशील नगर से छात्रा, विनय नगर व कुम्हरपुरा से 2 छात्र लापता | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। घर से सामान लेने के लिए निकली 17 वर्षीय छात्रा लापता हो गई। छात्रा के लापता होने का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। 

17 वर्षीय 12वीं की छात्रा

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के पंचशील नगर निवासी 17 वर्षीय बारहवीं कक्षा की छात्रा घर से मार्केट सामान लेने के लिए निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं आई। छात्रा के वापस ना आने पर परिजनों ने तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

14 वर्षीय छात्र

उधर बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के विनय नगर सेक्टर नंबर चार निवासी 14 वर्षीय किशोर रविवार को घर के सामने खेल रहा था। कुछ देर बाद जब उसे परिजन बुलाने पहुंचे तो वह गायब मिला। बच्चे को गायब देखकर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। बच्चे के ना मिलने पर परिजन थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

कुम्हरपुरा से 17 वर्षीय 12वीं का छात्र

थाटीपुर थाना क्षेत्र के कुम्हरपुरा निवासी 17 वर्षीय किशोर बारहवीं कक्षा का छात्र है। वह घर से मार्केट के लिए निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं आया। छात्र के वापस ना आने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।