हनी ट्रैप: UJJAIN की लड़की GWALIOR में रह रही थी, टारगेट पर सिंधिया के MLA

इंदौर। मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में खुलासा हुआ है कि यह रैकेट कमलनाथ सरकार गिराने के लिए विधायकों को हनी ट्रैप के जाल में फंसा रहा था। इसके लिए पूरे प्रदेश में लड़कियां भेजी गईं थीं। खबर आ रही है कि उज्जैन की लड़की को ग्वालियर भेजा गया था। करीब 19-20 साल की इस लड़की को ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायकों से दोस्ती करने का टारगेट दिया गया था। 

ग्वालियर में 1 महीने से सक्रिय थी

ग्वालियर में एक संदिग्ध लड़की का पता चला है। इसकी उम्र करीब 19-20 साल है। दिखने में हाई प्रोफाइल नजर आती है। सूत्रों का कहना है कि यह संदिग्ध इसलिए है क्योंकि उज्जैन की रहने वाली है और बताती थी कि ग्वालियर में जॉब की तलाश में आई है। जबकि उज्जैन के लोग जॉब के लिए इंदौर जाते हैं। अफवाह तो यह भी है कि एक पुलिस अधिकारी से संबंध बनाने के बाद ग्वालियर के कुछ लड़कों को भी अपने जाल में फंसा लिया था। माना जा रहा है कि इस लड़की को ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायकों से दोस्ती करने के लिए भेजा गया था।

छतरपुर की रूपा अहिरवार भी सक्रिय थी

इंदौर पुलिस आरती और मोनिका को लेकर बीती रात होटल इनफिनिटी पहुंची। वहां 10-15 मिनट तक रिसेप्शन के सारे रिकॉर्ड खंगाले। इस होटल में 30 अगस्त को आरती के नाम से रूम नंबर 414 बुक किया गया था। इसका बिल लगभग 4000 रुपए बना था। पुलिस ने बतौर सबूत बुकिंग के दौरान दिए गए आधार कार्ड और अन्य दस्तावेजों के जब्त कर लिए। इस दौरान एक और महिला छतरपुर की रूपा अहिरवार का भी होटल में रुकना पाया गया। माना जा रहा है कि रूपा अहिरवार को बुंदेलखंड के विधायकों का काम सौंपा गया होगा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !