Loading...

राजकुमार बघेल बने बिछिया एसोसिएशन के ब्लाक अध्यक्ष | TWTA NEWS

मंडला। जनपद शिक्षा केन्द्र बिछिया में ट्रायबल वैल्फेयर टीचर्स एसोसिएशन की बैठक एसोसिएशन के प्रांताध्यक्ष डी के सिंगौर, जिलाध्यक्ष रविन्द्र चौरसिया की उपस्थिति में  सम्पन्न हुई। बैठक में  बिछिया ब्लाक की कार्यकारणी का गठन किया गया, जिसमें सर्वसम्मति से राजकुमार बघेल को ब्लॉक अध्यक्ष, सुरजीत पटेल को उपाध्यक्ष, योगेंद्र पटेल को सचिव, मनोज पटेल को कोषाध्यक्ष, नीलम पांडे को महिला अध्यक्ष, हिमांशु पटेल को मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया।

प्रांताध्यक्ष डी के सिंगौर ने बैठक में उपस्थित शिक्षकों की विभिन्न समस्यायों एम्पलाइ कोड़, एनपीएस, प्रान नंबर आदि का निराकरण किया गया, साथ ही जिन शिक्षकों के एम्पलाइ कोड़ और प्रान नंबर में विशेष गड़बड़ियां हैं, उनमें सुधार के  लिए ब्लाक कार्यकारणी को शीघ्र डाटा एकत्र कर प्रांताध्यक्ष को उपलब्ध कराने को कहा गया ताकि उस डाटा को भोपाल भेजकर सभी के एम्पलाइ कोड़ जारी कराया जा सके। प्रांताध्यक्ष ने कहा कि हमारा  एसोसिएशन संघवाद से ऊपर उठकर ट्रायबल एरिया के सभी शिक्षकों की हर समस्यायों के समाधान के लिए कार्य करेगा।

वहीं एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष रविन्द्र चौरसिया ने नवनिर्वाचित ब्लाक कार्यकारणी को बधाई देते हुए निर्देशित किया कि जिन शिक्षकों के एम्पलाइ कोड़ जारी नहीं हुए हैं, उनका वेतन तथा सभी शिक्षकों का छठवें वेतनमान के एरियर की द्वितीय किस्त, डीए एरियर आदि के भुगतान के लिए तेजी से काम करें। आज की इस महत्वपूर्ण बैठक में भगवान दास यादव, सुनील नामदेव,  श्रीमती  अंजू दुबे, प्रकाश सिगोर, नंदकिशोर मार्को, लचछीराम आर्मो, रामप्रकाश बलारी, समीर पुसाल, छोटे लाल राजपूत, गोपाल राजपूत, भुवन उइके, घनश्याम कूड़ापे, जस्सी पैकवार, अशोक,  मुरली, राम कुमार दुबे,  मीरा कार्की ,आरती मोदी, दिव्या मरावी, अर्चना उइके, रेवती मसराम, पार्वती मैडम, आदि उपस्थित रहे। बैठक के आयोजन में आशित लोध, मंसाराम झारिया, चन्द्र शेखर तिवारी का विशेष योगदान रहा।