Loading...    
   


मैं आउंगा और कमिश्नर को जिंदा गाड़ दूंगा: सांसद जर्नादन मिश्रा @ SABHAJEET YADAV IAS

रीवा. रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने रीवा के आईएएस नगर निगम आयुक्त सभाजीत यादव को जिंदा गाड़ने की धमकी दी है। सांसद ने धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने अवैध कॉलोनी में रहने वाले लोगों से पैसे मांगे तो उन्हें जिंदा गाड़ दिया जाएगा। 

कमिश्नर रिश्वत मांगे तो मुझे बताना जिंदा गाड़ दूंगा

रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान जनार्दन मिश्रा ने कहा, "जब निगम आयुक्त सभाजीत यादव आपके पास आए और पैसे मांगे तो मुझे बुलाना। मैं आऊंगा और एक गड्ढा खोदकर उसे (सभाजीत यादव) जिंदा गाड़ दूंगा।" भाजपा सांसद ने रीवा नगर निगम आयुक्त सभाजीत यादव पर अवैध कॉलोनी में रहने वाले लोगों से रिश्वत लेने का आरोप लगाया। 

यदि मैं ना आ पाउं, तो आप गाड़ देना, मैं जिम्मेदारी ले लूंगा

सांसद मिश्रा ने कहा कि अगर मैं समय पर नहीं आ सका तो आप लोगों को ये करना होगा। इसलिए सभी लोग कुदाल और कुल्हाड़ी नुकीली करके रखवा लो। सांसद का ये बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा सांसद ने निगम आयुक्त के खिलाफ भीड़ को उकसाया। सांसद ने कहा कि अगर किसी ने कमिश्नर को जिंदा दफनाया तो उसकी जिम्मेदारी लेने के लिए भी वो तैयार हैं।

लोग ऐसे भी याद करेंगे कि एक सांसद था निगम आयुक्त को गाढ़ दिया 

सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि अगर मेरे पहुंचने से पहले किसी और ने उसे गाड़ दिया तो मैं इसकी जिम्मेदारी लूंगा और अपने नाम का बोर्ड भी वहां लगवा दूंगा। देश उन्हें इस तरह याद रखेगा कि यहां एक ऐसा सांसद था जिसने रीवा में एक आयुक्त को जिंदा गाड़ दिया था।

पाकिस्तान से ज्यादा खतरनाक है आईएएस अधिकारी 

रविवार को क्रमांक 6 रहवासियों के साथ भाजपा की बैठक चल रही थी। इस दौरान सांसद जनार्दन मिश्रा ने आईएएस निगमायुक्त सभाजीत यादव को पाकिस्तान से ज्यादा खतरनाक बताया और प्रदेश शासन का एजेंट तक बता दिया। वहीं पुलिस अधीक्षक आबिद खान एवं मुख्यमंत्री कमलनाथ की कोरेक्स कारोबार में हिस्सेदारी के आरोप लगाएं हैं। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here