Loading...

GWALIOR NEWS: होटल संचालक के भाई ने खुद को गोली मारी फिर पुलिस को सुनाई झूठी कहानी

ग्वालियर। रविवार की शाम घर में ही एक युवक ने कट्टे से खुद को गोली मार ली। गोली कमर के पास से आरपार हो गई। पड़ोसियों ने घायल युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। युवक शराब व स्मैक के नशे का आदी है। पुलिस को पड़ताल में घर पर कट्टा मिला है। युवक ने पुलिस के सामने तनाव में खुद को गोली मारना स्वीकार किया है। राय कॉलोनी निवासी कमल पुत्र पप्पू उर्फ चतुर्भुज राय (Kamal Putra Pappu aka Chaturbhuj Rai) पुश्तैनी मकान में अकेला रहता है। पहले मां कमल के साथ ही रहती थी, लेकिन बीमार होने के कारण छोटा भाई जुगल ( Jugal Rai) उन्हें अपने घर आनंद नगर ले गया।  

सूचना मिलते ही किला गेट थाना प्रभारी प्रीति भार्गव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गईं। एक घंटे पहले ही प्रीति भार्गव ने थाने का चार्ज लिया था। पुलिस को मौके पर 315 बोर का कट्टा मिला है। पुलिस ने पड़ताल के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुला लिया। टीआई प्रीति भार्गव ने घायल कमल से अस्पताल पहुंचकर बात की। घायल ने पुलिस को बताया कि वह शराब व स्मैक के नशे का आदी है। उसने मानसिक तनाव के कारण खुद को गोली मारी है। कमल का कहना है कि सरमन राय व पवन राय (Sarman Rai and Pawan Rai) उसके छोटे भाई जुगल को मारने की धमकी दे रहे थे। कमल अपने दोस्त से कह रहा था कि देखा मैंने तुम से कल ही कहा था हमें मारना भी आता है और मरना भी आता है। 

जुगल ने बताया कि उसे किसी ने धमकी नहीं दी है। 8 से 10 महीने पहले कमल के साथ सरमन राय ने मारपीट की थी। एफआईआर किला गेट थाने में दर्ज है। कमल के खिलाफ मारपीट के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कमल की पत्नी ने 3 साल पहले फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। कमले के एक साढ़े तीन साल का बेटा है, जिसकी परवरिश उसका छोटा भाई जुगल कर रहा है। इनका स्टेशन बजरिया में जैक्शन होटल है। कमल रविवार की शाम साढ़े 4 बजे घर से बाहर आया। कमल ने पड़ोसियों को बताया कि उसे गोली लग गई है, उसके भाई को बता दो। कमर के पास से खून बहता देखकर पड़ोसियों ने जुगल को सूचना दी। पड़ोसियों की मदद से घायल कमल को निजी अस्पताल पहुंचाया गया।