Loading...

ज्योरादित्य सिंधिया का कमलनाथ पर सीधा हमला: चैन नहीं लेने दूंगा | MP NEWS

ग्वालियर। ज्योरादित्य सिंधिया की कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद पर ताजपोशी टलवाने वाले सीएम कमलनाथ पर आज सिंधिया ने सीधा हमला बोला है। उन्होंने ऐलान कर दिया है कि अवैध उत्खनन और किसान कर्ज माफी मामले में सरकार को चैन नहीं लेने दूंगा। बता दें कि अवैध उत्खनन लगातार जारी है और कई किसान व भाजपा नेता आरोप लगाते रहे हैं कि 2 लाख रुपए तक किसान कर्ज माफी का वादा पूरा नहीं किया गया बल्कि इसके नाम पर किसान के साथ चालबाजी की गई। 

मैं खुद सरकार के खिलाफ झंडा उठाउंगा

ग्वालियर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सिंधिया ने दो टूक कहा दिया, कि जिस उद्देश्य को लेकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई थी वो अब तक पूरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि अवैध उत्खनन रुकना चाहिए। ऐसा नहीं होता तो वे खुद मैदान में उतरेंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि बड़े शर्म कि बात है कि मध्यप्रदेश में लगातार अवैध उत्खनन हो रहा है। जिस पर रोक लगनी चाहिए। अगर जल्द ही रोक नहीं लगती, तो वे खुद इसके खिलाफ झंडा उठाएंगे।

कमलनाथ ने रुकवाई सिंधिया के नाम की घोषणा

गौरतलब है कि इस समय पीसीसी चीफ के पद को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस कई खेमों में बंटी नजर आ रही है। सिंधिया और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का गुट आमने-सामने है। यही कारण है कि दोनों गुट के नेता एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगा रहे हैं। कहा जा रहा है कि पिछले दिनों ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम प्रदेश अध्यक्ष के लिए तय हो गया था परंतु अचानक कमलनाथ दिल्ली पहुंचे और सोनिया गांधी से मिलकर सिंधिया के नाम की घोषणा रुकवा आए।