Loading...

कांग्रेस में आदर्श आचरण संहिता का ऐलान | MP NEWS

भोपाल। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (INC) के महासचिव और मध्य प्रदेश के प्रभारी श्री दीपक बाबरिया (Deepak Babaria) ने खो-खो खेल रहे कांग्रेस (CONGRESS) के दिग्गज नेता और मंत्रियों को शांत कराने के लिए आदर्श आचरण संहिता (Model Code of Conduct) का ऐलान (Announcement) किया है। बता दें कि ये वही दीपक बावरिया हैं जिन्हे अजय सिंह राहुल (Ajay Singh Rahul) समर्थकों ने कॉलर पकड़कर झकझोर दिया था और ये कुछ नहीं कर पाए थे।

WWF की रिंग में उतर चुके कांग्रेसी पहलवाने से श्री बाबरिया ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता ने बहुत विश्वास और अपेक्षा के साथ प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को सत्ता की बागडोर सौंपी है, ऐसे समय में पार्टी के समस्त वरिष्ठ नेताओं और मंत्रीगण की पहली प्राथमिकता आम जनता के कल्याण हेतु अपनी पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य करने की होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि पार्टी के आंतरिक मसलों को सभी नेतागण मंत्री गण पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पार्टी के विभिन्न फोरम और वरिष्ठ नेताओं के सम्मुख उठा सकते हैं। मीडिया, सोशल मीडिया, पत्र अथवा बयानों के माध्यम से सार्वजनिक विमर्श का विषय बनाने से पार्टी अनुशासन भंग होता है जिसका अधिकार पार्टी में किसी को भी नहीं है।