Loading...

बॉयफ्रेंड ने चौराहे पर किस किया और वीडियो वायरल करवा दिया: पीड़ित युवती की शिकायत | JABALPUR NEWS

जबलपुर। 14 सितम्बर से लगातार वायरल हो रहे वीडियो के मामले में नया मोड़ आया है। इस मामले में लड़की ने आकर शिकायत की है कि उसके बॉयफ्रेंड ने भरे चौराहे पर उसे उसकी मर्जी के बिना किस किया, अपने दोस्तों से वीडियो बनवाया और वायरल कर दिया। एसपी जबलपुर ने इस मामले में जांच एवं कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

वीडियो में क्या नजर आ रहा है

यह वीडियो शहर के मालवीय चौक से लेकर तीन पत्ती चौराहे तक एक स्कूटी नजर आ रही है जो लड़की चला रही है। पीछे एक युवक बैठा है। भरे ट्रैफिक में युवक बार बार युवती को किस कर रहा है। उसके साथ रोमांस करता नजर आ रहा है। करीब 7 दिन से लगातार वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने ऐलान किया कि वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी क्योंकि यह यातायात के नियमों का उल्लंघन है। 

पुलिस का ऐलान करते ही लड़की सामने आ गई

पुलिस द्वारा वीडियो पर एक्‍शन लेने के बाद जो हुआ वो हैरान करने वाला था। युवती ने अपने ही प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी कि ऐसा उसने जबरदस्ती उसके साथ किया और इसका वीडियो अपने दोस्तों से बनवा कर वायरल कर दिया। सभी वीडियो जबलपुर के मालवीय चौक और तीन पत्ती चौराहे के हैं।

एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

सोशल मीडिया में तीन-चार वीडियो वायरल होने के बाद जबलपुर के एसपी अमित सिंह ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्‍होंने कहा कि ये वीडियो न सिर्फ आपत्तिजनक हैं, बल्कि कानून के लिहाज से अपराध भी है।